Video: लाइव शो के दौरान एंकर के सिर पर बैठ गया पक्षी

Video: लाइव शो के दौरान एंकर के सिर पर बैठ गया पक्षी
Video: लाइव शो के दौरान एंकर के सिर पर बैठ गया पक्षी

Bird Suddenly Lands On The Anchors Head In Live Show

सोशल मीडिया में हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। इस बार एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे। एक लाइव टीवी शो के दौरान महिला एंकर के सिर पर अचानक एक चिड़िया आकार बैठ गयी। वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड होते ही वायरल हो गया। इस वीडियो को ट्विटर पर अपलोड किया गया है।

दरअसल, सेन डियागो के केएफएमबी टीवी पर सुबह के शो में एक सेगमेंट चिडिय़ाघर दिवस चल रहा था। इसे दो एंकर प्रस्तुत कर रहे थे। इसी दौरान अचानक एक पक्षी वहां आ गया और महिला एंकर निकेल मेडिना के सिर पर बैठ गया। इसके बाद वह पक्षी पुरुष एंकर एरिक कानहर्ट के हाथ और सिर पर झपट्टा मारकर बाहर चला गया।

वीडियो में दिख रहा है कि एक लाल रंग का पक्षी स्कारलेट बर्ड अचानक महिला टीवी एंकर के सिर पर आकर बैठ जाता है। यह पक्षी कैलिफोर्निया के सैन डियागो चिड़ियाघर का निवासी है।

सोशल मीडिया में हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। इस बार एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे। एक लाइव टीवी शो के दौरान महिला एंकर के सिर पर अचानक एक चिड़िया आकार बैठ गयी। वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड होते ही वायरल हो गया। इस वीडियो को ट्विटर पर अपलोड किया गया है। दरअसल, सेन डियागो के केएफएमबी टीवी पर सुबह के शो में एक सेगमेंट चिडिय़ाघर दिवस चल रहा था। इसे दो एंकर…