Video: लाइव शो के दौरान एंकर के सिर पर बैठ गया पक्षी

Video: लाइव शो के दौरान एंकर के सिर पर बैठ गया पक्षी
Video: लाइव शो के दौरान एंकर के सिर पर बैठ गया पक्षी

सोशल मीडिया में हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। इस बार एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे। एक लाइव टीवी शो के दौरान महिला एंकर के सिर पर अचानक एक चिड़िया आकार बैठ गयी। वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड होते ही वायरल हो गया। इस वीडियो को ट्विटर पर अपलोड किया गया है।

दरअसल, सेन डियागो के केएफएमबी टीवी पर सुबह के शो में एक सेगमेंट चिडिय़ाघर दिवस चल रहा था। इसे दो एंकर प्रस्तुत कर रहे थे। इसी दौरान अचानक एक पक्षी वहां आ गया और महिला एंकर निकेल मेडिना के सिर पर बैठ गया। इसके बाद वह पक्षी पुरुष एंकर एरिक कानहर्ट के हाथ और सिर पर झपट्टा मारकर बाहर चला गया।

{ यह भी पढ़ें:- Youtube के हेडक्वॉर्टर में महिला ने की गोलीबारी, 4 लोग घायल, एक गंभीर }

वीडियो में दिख रहा है कि एक लाल रंग का पक्षी स्कारलेट बर्ड अचानक महिला टीवी एंकर के सिर पर आकर बैठ जाता है। यह पक्षी कैलिफोर्निया के सैन डियागो चिड़ियाघर का निवासी है।

{ यह भी पढ़ें:- डोनाल्ड ट्रंप ने कैलिफोर्निया में आपातकाल का ऐलान किया }

सोशल मीडिया में हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। इस बार एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे। एक लाइव टीवी शो के दौरान महिला एंकर के सिर पर अचानक एक चिड़िया आकार बैठ गयी। वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड होते ही वायरल हो गया। इस वीडियो को ट्विटर पर अपलोड किया गया है। दरअसल, सेन डियागो के केएफएमबी टीवी पर सुबह के शो में एक सेगमेंट चिडिय़ाघर दिवस चल रहा था। इसे दो एंकर…
Loading...