1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. BIRTDAY SPECIAL: अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने बताया, उन्होंने क्यों नहीं बनाई फिल्मों में जगह

BIRTDAY SPECIAL: अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने बताया, उन्होंने क्यों नहीं बनाई फिल्मों में जगह

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता का आज जन्मदिन (17 मार्च) है। इस खास मौके पर उनकी फैमिली और फ्रेंड्स बधाइयां दे रहे हैं। बिग बी ने भी उनकी एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। अमिताभ बच्चन की फैमिली में सब कलाकार हैं उनकी बेटी को छोड़कर। अमिताभ तो खुद हैं ही उनकी पत्नी जया बच्चन भी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रह चुकि हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Birtday Special Shweta Daughter Of Amitabh Bachchan Told Why She Did Not Make A Place In Films

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता का आज जन्मदिन (17 मार्च) है। इस खास मौके पर उनकी फैमिली और फ्रेंड्स बधाइयां दे रहे हैं। बिग बी ने भी उनकी एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। अमिताभ बच्चन की फैमिली में सब कलाकार हैं उनकी बेटी को छोड़कर। अमिताभ तो खुद हैं ही उनकी पत्नी जया बच्चन भी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रह चुकि हैं। उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी अभिनेता हैं उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म रीफ्यूजी से कदम रखा था।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan के ग्रैंडसन अगस्त्य नंदा ने शेयर की तस्वीर, मामा अभिषेक का रिएक्शन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by S (@shwetabachchan)

पढ़ें :- Birthday Special: जब नशे में टल्ली इस एक्ट्रेस ने मारा सोनम कपूर को जोर से धक्का

अमिताभ की बहु एश्चवर्या रॉय बच्चन भी भारतीय सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा हैं। इन सबके बीच उनकी बेटी श्वेता कभी फिल्मों में नजर नहीं आयी। उन्होंने अपने कैरियर में एक राइटर बनने का पेशा चुना। आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया वो कहती हैं। उनसे हर समय यह सवाल किया जाता है कि वह ऐक्टर क्यों नहीं हैं? श्वेता ने इससे जुड़ा एक किस्सा सुनाया। उन्होंने लिखा था, मेरी मां बताती हैं जब मैं बहुत छोटी थी तो उनके साथ अक्सर सेट्स पर जाया करती थी।

उस वक्त मां-पापा दोनों काफी बिजी ऐक्टर्स थे। बिजी शेड्यूल की वजह से वे मेरे साथ काफी कम वक्त गुजार पाते थे। इसलिए मैं सेट पर जाने लगी। एक दिन मैं अपने पिता के मेकअप रूम के पास खेल रही थी। मैंने खुले हुए सॉकेट में अपनी उंगली घुसा दी और मुझे तेज करंट लगा। उसी दिन से सेट पर जाना बंद हो गया। यही वजह और सच्चाई है कि मुझमें ऐक्टिंग की काबिलियत नहीं आ पाई थी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X