1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday Anniversary: दिवंगत पति के बर्थडे पर इमोशनल हुई मंदिरा बेदी, कहा- अगर जिंदा होते तो …

Birthday Anniversary: दिवंगत पति के बर्थडे पर इमोशनल हुई मंदिरा बेदी, कहा- अगर जिंदा होते तो …

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी अपने पति राज कौशल के निधन के बाद टूट गई। बीते दिन पति की मौत के तकरीबन 45 दिन बाद  मंदिरा बेदी अपने काम पर लौट गई। आपको बता दें आज मंदिरा बेदी के दिवंगत पति राज कौशल की बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर मंदिरा ने एक बेहद इमोशनल नोट लिखा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) अपने पति राज कौशल (Raj Kaushal) के निधन के बाद टूट गई। बीते दिन पति की मौत के तकरीबन 45 दिन बाद मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) अपने काम पर लौट गई। आपको बता दें आज मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के दिवंगत पति राज कौशल (Raj Kaushal) की बर्थ एनिवर्सरी (Birthday Anniversary) है। इस मौके पर मंदिरा ने एक बेहद इमोशनल नोट लिखा है।

पढ़ें :- ये स्माइल…आई लव यू मंदू तुम्हारी जैसी सॉलिड महिला नहीं देखी, मंदिरा बेदी की तस्वीर शेयर कर बोले

मंदिरा बेदी ने राज कौशल के साथ वाली एक थ्रोबैक तस्वीर (throwback pic) शेयर की और खुलासा किया कि कैसे 15 अगस्त 2021 एक त्यौहार की तरह होता, अगर उनके पति जिंदा होते। दरअसल, मंदिरा बेदी हर साल 15 अगस्त के मौके पर अपने पति राज कौशल का बर्थडे बहुत धूमधाम से सेलिब्रेट करती थीं। लेकिन आज उनके पति उनके साथ नहीं हैं।

मंदिरा बेदी ने लिखा, “15 अगस्त.. को हमेशा एक सेलिब्रेशन होता था। स्वतंत्रता दिवस (Independence day) और राज का जन्मदिन.. ️ जन्मदिन मुबारक हो राजी.. हम तुम्हें याद करते हैं और आशा करते हैं कि आप हमें देख रहे हैं और हमेशा की तरह हमारी पीठ थपथपा रहे हैं.. खाली जगह कभी नहीं भरेगी। उम्मीद है कि आप एक बेहतर जगह पर हैं। शांतिपूर्ण और प्यार से घिरे हुए.. ️”

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...