बर्थड़े पार्टी मनाने गये दोस्तों की Selfie बनी काल, 8 की मौत

नागपुर। इन दिनों सेल्फी का क्रेज़ युवाओं में बहुत देखने को मिल रहा हैं। जिसके चलते कई बार सेल्फी के चक्कर में युवा अपनी जान की परवाह किए बिना जाने अनजाने अनहोनी को दावत देते हैं। कुछ ऐसा ही मामला महाराष्ट्र से सामने आया है, जहां वेना नदी में नांव पर सवार आठ युवको की सेल्फी लेने के चलते नदी में डूबकर मौत हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मछुआरों की मदद से तीन शवो को ढूंढ निकाला है।

घटना महाराष्ट्र के नागपुर की है। यहां पर बनी वेना नदी के पास 11 लड़के अपने एक दोस्त की बर्थड़े पार्टी सेलिब्रेट करने आये थे। करीब 5:30 बजे खाना खाने के बाद उनमे से कुछ लड़के नदी के किनारे नहाने चले गए और कुछ मछ्ली पकड़ने चले गए। इस बीच सभी दोस्तों ने नांव पर सवारी करने का मन बनाया। सारे दोस्त नांव पर सवार होकर नदी के बीचों बीच पहुंच गये।

तभी सभी दोस्तों ने नांव पर बैठे-बैठे सेल्फी लेना शुरू कर दिया जिससे नांव का संतुलन बिगड़ गया और सारे लड़के नदी में गिर गये। इनमे से तीन लड़के तैरकर नदी से बाहर आ गये जबकि बाकी की नदी में डूबने से मौत हो गयी। बाहर निकले लड़कों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आस-पास मौजूद मछुआरों की मदद से तीन शवो को बाहर निकलवाया, बाकी शवो का अभी कुछ पता नहीं चल सका है।

मृतको में राहुल जाधव, अंकित अरुण भोसकर, परेश कोटके, अतुल भोयर, कज डोईफोड़े, प्रतीक आमड़े शामिल हैं। जिनमे से तीन को ढूंढ निकाला गया है और बाकी की तलाश जारी है।