1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday special: नयनतारा ने प्रभुव देवा से शादी के लिए चुकाए थे करोड़ो रु, फिर भी लता ने की थी ये हरकत

Birthday special: नयनतारा ने प्रभुव देवा से शादी के लिए चुकाए थे करोड़ो रु, फिर भी लता ने की थी ये हरकत

 प्रभुदेवा और नयनतारा एक-दूसरे के प्यार में इस कदर पड़े थे कि उन्हें कुछ और सूझ ही नहीं रहा था। अफवाहें ऐसी भी रही हैं कि प्रभुदेवा से शादी रचाने के लिए नयनतारा ने लता को 3 करोड़ रुपये के अलावा कुछ सोने के सिक्के और 85 लाख का नेकलेस तक गिफ्ट किया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

  मुंबई: बॉलीवुड और टॉलीवुड एक्टर, फिल्ममेकर, डांसर और कोरियाग्राफर प्रभुव देवा आज अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। हम सभी उनके हर किरदार को पसंद करते हैं और उन्हें उनके बेहतरीन डांसिंग स्किल्स की वजह से ज्यादा जानते हैं। उन्हें भारत का माइकल जैक्सन भी कहा जाता है।

पढ़ें :- Namrata Shirodkar Birthday Special : मुर्गी पहले या अंडा के सवाल पर जीता था Miss India का खिताब, इस एक्ट्रेस को दी थी कांटे की टक्कर

प्रभु ने 15 साल की उम्र से लेकर अब तक 100 से ज्यादा गाना को कोरियोग्राफ किया है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे किस्से  के बारे में बताने जा रहें हैं जिसे सुन आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, जहां प्रभुदेवा का प्रफेशनल फ्रंट काफी दमदार रहा, वहीं उनकी पर्सनल लाइफ में काफी उठा-पटक रही। हुआ यूं कि शादीशुदा रहे और तीन बच्चों के पिता प्रभु देवा को साउथ की सुपर स्टार ऐक्ट्रेस नयनतारा से प्यार हो गया।

नयनतारा ने मांगी थी शादी कीप रमिशन


नयनतारा और प्रभुदेवा की लव स्टोरी एक ऐसा किस्सा बना जिसने हर किसी को हैरानी में दाल दिया था। दरअसल नयनयतारा ने खुद फोन करके प्रभुदेवा की वाइफ से अपनी शादी के लिए परमिशन मांगी थी। प्रभुदेवा की शादी उस वक्त काफी चर्चा में रही, जब उन्हें साउथ की सुपर स्टार ऐक्ट्रेस नयनतारा से प्यार हो गया। साल 1995 में प्रभुदेवा ने Ramlath, जिन्हें लता के नाम से जानते हैं शादी रचाई थी। लता से प्रभुदेवा को तीन बच्चे भी हुए। हालांकि, साल 2008 में कैंसर की वजह से बेटे विशाल की मौत हो गई।

पढ़ें :- Happy Birthday Govinda: ची-ची के इन टॉप 5 SONG सुन झूम उठेंगे आप

प्रभुदेवा की शादीशुदा लाइफ में सबकुछ काफी अच्छा चल रहा था और फिर हुई नयनतारा की एंट्री। इसके बाद से उनका परिवार इस तरह से टूटता और बिखरता गया कि फिर वह उन्हें जोड़ न सके। प्रभुदेवा और नयनतारा को करीब होते देख उनकी वाइफ लता पागल हुई जा रही थीं और आखिरकार सब इतना खराब हुआ कि प्रभुदेवा ने पत्नी से अलग होने का फैसला ले लिया।

हालांकि लता अपने हसबैंड प्रभुदेवा से काफी प्यार करती थीं और एक वाइफ के रूप में लता ने अपनी इस शादी को बचाने की काफी कोशिश भी की, लेकिन ऐसा हो न सका। उस दौरान लता लगातार अपने इस रिलेशनशिप पर मीडिया से बातचीत भी कर रही थीं। तब लता ने बताया था कि नयनतारा ने उन्हें फोन किया था और प्रभुदेवा से अपनी दूसरी से शादी के लिए उनसे परमिशन तक मांगी थी।


इतना ही नहीं लता ने नयनतारा पर यह भी आरोप लगाया थि कि उन्होंने प्रभुदेवा को अपनी फैमिली को पैसे देने से मना किया था और इसके बाद ही लता ने फैमिली कोर्ट की तरफ रुख किया था ताकि उन्हें उनका हक मिल सके। लता इसके बावजूद भी अपने पति को वापस वैसे ही पाना चाहती थीं इसलिए सुलह की अपील लेकर लता कोर्ट पहुंची थीं। लता ने इसके लिए हर तरीका अपनाया और कहते हैं कि उन्होंने धमकी भी दे डाली कि अगर उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो वह भूख हड़ताल पर भी चली जाएंगी।

पढ़ें :- Ashutosh Rana Birthday Special: कभी लोग आशुतोष भेजते थे धमकी भरी चिट्ठियां, आज ऐसे बने बॉलीवुड के सुपरस्टार


उस वक्त की खबरों की माने तो प्रभुदेवा और नयनतारा एक-दूसरे के प्यार में इस कदर पड़े थे कि उन्हें कुछ और सूझ ही नहीं रहा था। अफवाहें ऐसी भी रही हैं कि प्रभुदेवा से शादी रचाने के लिए नयनतारा ने लता को 3 करोड़ रुपये के अलावा कुछ सोने के सिक्के और 85 लाख का नेकलेस तक गिफ्ट किया था।

फिर तो बात खुलकर सामने आने लगी। प्रभुदेवा खुद मीडिया में बयान देने लगे थे कि नयनतारा उनके लिए काफी स्पेशल हैं और वह उनसे शादी करने जा रहे हैं। हालांकि, इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा था कि वह मीडिया के सामने अपनी पर्सनल बातों को खोलना पसंद नहीं करते।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...