1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday special: पहली नजर में ही अल्लू अर्जुन को हो गया था स्नेहा से प्यार, शादी के लिए करनी पड़ी थी मशक्कत

Birthday special: पहली नजर में ही अल्लू अर्जुन को हो गया था स्नेहा से प्यार, शादी के लिए करनी पड़ी थी मशक्कत

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन आप अपना 38 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। अल्लू अर्जुन का जन्म 8 अप्रैल 1983 को चेन्नई में हुआ था। उनके पिता अल्लू अरविंद तेलुगू फिल्मों के लोकप्रिय डायरेक्टर हैं। वहीं अल्लू अर्जुन के चाचा चिरंजीवी तथा कजिन भाई राम चरण भी दक्षिण फिल्म के लोकप्रिय कलाकारों में से एक हैं। वही आज अल्लू अर्जुन किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। सोशल मीडिया से लेकर वास्तविक जिंदगी में उनके करोड़ों प्रशंसक हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन आप अपना 38 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। अल्लू अर्जुन का जन्म 8 अप्रैल 1983 को चेन्नई में हुआ था। उनके पिता अल्लू अरविंद तेलुगू फिल्मों के लोकप्रिय डायरेक्टर हैं। वहीं अल्लू अर्जुन के चाचा चिरंजीवी तथा कजिन भाई राम चरण भी दक्षिण फिल्म के लोकप्रिय कलाकारों में से एक हैं। वही आज अल्लू अर्जुन किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। सोशल मीडिया से लेकर वास्तविक जिंदगी में उनके करोड़ों प्रशंसक हैं।

पढ़ें :- Birthday special: जब सतीश कौशिक ने घर में की थी एक्टिंग की बात, भाई ने फेक कर मारी थी प्लेट

इतना ही नहीं अल्लू गूगल पर सबसे अधिक सर्च किए जाने वाले स्टार्स में भी अपना नाम दर्ज करा चुके हैं। अल्लू अर्जुन अपने अभिनय और स्टाइल के दम पर लोगों का दिल जीतने का दम रखते हैं। किन्तु वो अपना दिल किसी और पर हार बैठे थे।

अल्लू अर्जुन तथा स्नेहा रेड्डी की लव मैरिज हुई थी तथा दोनों की प्रेम कहानी भी कम इंटरेस्टिंग नहीं है। अल्लू एवं स्नेहा ने 6 मार्च वर्ष 2011 में शादी रचाई थी तथा आज हम आपको कपल की खूबसूरत प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं।


अल्लू स्नेहा से पहली बार अपने फ्रेंड की शादी में मिले थे तथा उन्हें स्नेहा से पहली नजर में ही प्यार हो गया था। जैसे ही अल्लू ने स्नेहा को देखा स्नेहा भी हंस दी। फिर क्या था बात बन गई। अल्लू एवं स्नेहा ने उसी शादी में ही एक-दूसरे से अपने नम्बर एक्स्चेंज किए तथा इसके पश्चात् उनकी बातें आरम्भ हो गई।


स्नेहा उस वक़्त अपनी मास्टर्स की डिग्री करके अमेरिका से वापस लौटी थीं तथा अल्लू अर्जुन का नाम उनके लिए बिल्कुल अलग नहीं था। क्योंकि अल्लू तेलुगु फिल्म जगत में अपनी पहचान बना चुके थे। जबकि स्नेहा हैदराबाद के एक लोकप्रिय कारोबारी की बेटी थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)


वही अल्लू के बहुत मनाने पर उनके पिता ने स्नेहा के पिता को शादी का प्रस्ताव दिया। किन्तु स्नेहा के घरवालों ने उस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। हालांकि, अल्लू एवं स्नेहा दोनों ही एक-दूसरे को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे। दोनों ने कड़ी मेहनत के बाद अपने परिवार वालों को मनाया तथा फिर शादी रचा ली।


कपल के दो बच्चे हैं, जिनका नाम अयान और अरहा है। अल्लू अपनी कई मूवीज में बेस्ट अभिनय के लिए फिल्मफेयर और नंदी अवॉर्ड प्राप्त कर चुके हैं। एक्टर का जन्म चेन्नई में हुआ था। उनके पिता अल्लू अरविंद तेलुगू फिल्म डायरेक्टर हैं तथा जाने माने तेलुगू अभिनेता चिरंजीवी के भतीजे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...