1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday special: लिप लॉक के चलते विवादों मे आई एक्ट्रेस फिर टूट गई शादी, जानिए कैसा रहा एक्टिंग का सफर

Birthday special: लिप लॉक के चलते विवादों मे आई एक्ट्रेस फिर टूट गई शादी, जानिए कैसा रहा एक्टिंग का सफर

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: एक्ट्रेस नयनतारा का आज अपना 36 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। आपको बता दें, 2003 में नयनतारा एक मलयालम फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इतना ही नहीं बल्कि नयनतारा ने तमिल और तेलुगु सहित कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। अपने आज तक के करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक सफल फिल्में दी हैं। यहां तक कि नयनतारा की गिनती साउथ की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में होती है।

पढ़ें :- Akshay Kumar और Rohit Shetty में हुई घमासान फाइट, कैटरीना बोली- FALLOUT

आपको बता दें, 18 नवंबर 1984 को बंगलूरू में जन्मीं नयनतारा का असली नाम ‘डायना मरियम कुरियन’ है। फिल्मों के अलावा भी नयनतारा की जीवन काफी विवादों में रहा है अब चाहे बात प्रभुदेवा से अफेयर की हो या शाहरुख की फिल्म में डांस करने से मना करने की। नयनतारा की हर अदा ने फैंस का दिल जीता है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती हैं।

क्या आप जानते हैं नयनतारा कभी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। हालांकि पढ़ाई के साथ-साथ वह पार्ट टाइम मॉडलिंग करती थीं। तभी मनासीनाकाड़े के डायरेक्टर ने उन्हें नोटिस किया था और उन्हें ये फिल्म ऑफर की थी लेकिन नयनतारा ने ये फिल्म ठुकरा दी थी। हालांकि बाद में काफी रिक्वेस्ट के बाद वह इस फिल्म में काम करने को तैयार हुईं और उसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

नहीं की अभी तक शादी


नयनतारा ने अभी तक शादी नहीं की है। खबरों की मानें तो नयनतारा डायरेक्टर विग्नेश शिवन के साथ रिलेशनशिप में हैं। एक समय ऐसा था जब नयनतारा और प्रभुदेवा के अफेयर की चर्चा खबरों की हेडलाइन बना करती थी लेकिन बाद में दोनों की राहें जुदा हो गईं। कहते हैं उस वक्त नयनतारा की वजह से प्रभु देवा की शादी खतरे में आ गई थी। मामला कोर्ट तक पहुंच गया था।

इसके अलावा उनके पास कई लग्जरी गाड़िया भी हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है। नयनतारा कई ब्रॉन्ड्स के लिए एंडोर्समेंट से भी कमाई करती हैं। इसके अलावा उनके पास थिरुवला, केरल में एक आलीशान बंगला और कोच्चि के प्रेस्टीज नेप्च्यून कोर्टयार्ड में शानदार फ्लैट भी है।

शाहरुख खान के साथ काम करना सभी एक्ट्रेस का सपना होता है लेकिन क्या आप जानते हैं नयनतारा शाहरुख की फिल्म में काम करने से भी मना कर चुकी हैं। नयनतारा ने सुपरहिट फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में आइटम सॉन्ग करने से मना कर दिया था। शाहरुख की फिल्म में काम न करने के पीछे वजह यह बताई गई कि नयनतारा ने शाहरूख या रोहित शेट्टी की वजह से नहीं, बल्कि डांस गुरु प्रभुदेवा के कारण वह फिल्म छोड़ी थी।

नयनतारा दो वजहों से काफी चर्चा में रही थीं। पहला साल 2011 में ईसाई धर्म छोड़कर आर्य समाज मंदिर में हिंदू धर्म अपनाने को लेकर दूसरा डांसर प्रभुदेवा के साथ लिवइन में रहने को लेकर। नयनतारा का लिप लॉक किस को लेकर काफी विवाद हुआ था। नयनतारा और सिंबू का यह किस काफी विवादास्पद रहा था और इसके लिए नयनतारा व सिंबू को माफी मांगने के लिए भी कहा गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...