1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Birthday Special: Aftab Shivdasani की EX रह चुकी आमना शरीफ ने शादी के बाद बदला था धर्म

Birthday Special: Aftab Shivdasani की EX रह चुकी आमना शरीफ ने शादी के बाद बदला था धर्म

टेलीविज़न की लोकप्रिय अभिनेत्री आमना शरीफ आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। हाल ही में आमना को टेलीविज़न सीरियल कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका का किरदार निभाते देखा गया। आमना ने अपने करियर का आरम्भ टेलीविज़न सीरियल 'कहीं तो होगा' से किया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टेलीविज़न की लोकप्रिय अभिनेत्री आमना शरीफ आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। हाल ही में आमना को टेलीविज़न सीरियल कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका का किरदार निभाते देखा गया। आमना ने अपने करियर का आरम्भ टेलीविज़न सीरियल ‘कहीं तो होगा’ से किया था।

पढ़ें :- Tanisha Mukherjee ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- मेरी दादी कहतीं हैं अपनी जिंदगी के हर पल को जियो

आपको बता दें, इसमें उन्होंने कशिश की भूमिका निभाकर सुर्खियां बटोरी थी। टेलीविज़न जगत का बड़ा नाम बन चुकी आमना शरीफ का जन्म 16 जुलाई, 1982 को मुंबई में हुआ था। वह मूवी ‘आलू चाट’, ‘आओ विश करें’ तथा ‘एक विलेन’ में दिखाई दे चुकी हैं।


वही 2003 में अपने करियर का आरम्भ करने वाली आमना ने ‘होंगे जुदा ना हम’ तथा ‘नायिका’ जैसे टेलीविज़न शो में काम कर चुकी हैं। आमना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड तथा मेकर अमित कपूर से वर्ष 2013 में शादी कर ली। दोनों ने एक वर्ष तक एक-दूसरे को डेट किया था। आमना का एक बेटा भी है।

पढ़ें :- शादी के बाद Yami Gautam ने फिटनेस के लिए शुरू की मशक्कत, इंटरनेट पर मचा तहलका


आमना के बेटे का नाम आर्यन कपूर है। शादी के पश्चात् उन्होंने अपना धर्म परिवर्तित कर लिया था। इसके साथ ही आमना की शादी से पहले उनकी कई स्टार्स के साथ अफेयर की खबर मीडिया में आई थीं। आमना की शादी से पहले टेलीविज़न अभिनेता राजीव खंडेलवाल के साथ अफेयर रहा।


‘कहीं तो होगा’ शो में आमना ने राजीव खंडेलवाल के साथ स्क्रीन साझा की थी। ये रिश्ता लगभग 3 वर्ष चला। इस रिश्ते के टूटने के कारण आमना का अभिनेता आफताब शिवदसानी से अफेयर बताया जाता है। आफताब और आमना के अफेयर का खुलासा 2008 में हुआ जब राजीव ने इस रिश्ते की खबर एक इंटरव्यू में दी थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...