1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday Special: आशिकी 2 से फेम में आए आदित्य रॉय कपूर, श्रद्धा , रिया ही नहीं बल्कि फेमस एक्ट्रेस संग रहा अफेयर

Birthday Special: आशिकी 2 से फेम में आए आदित्य रॉय कपूर, श्रद्धा , रिया ही नहीं बल्कि फेमस एक्ट्रेस संग रहा अफेयर

बॉलीवुड फेमस एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor ) आज अपना 36 वां  बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। उनका जन्म 16 नवंबर 1985 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने बॉलीवुड के कई शानदार फिल्मकारों और कलाकारों के साथ काम किया है। उनकी पूरी पढ़ाई मुंबई से हुई है। जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी खास बातें बताते हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Aditya Roy Kapoor Birthday Special: बॉलीवुड फेमस एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor ) आज अपना 36 वां  बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। उनका जन्म 16 नवंबर 1985 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने बॉलीवुड के कई शानदार फिल्मकारों और कलाकारों के साथ काम किया है। उनकी पूरी पढ़ाई मुंबई से हुई है। जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी खास बातें बताते हैं।

पढ़ें :- बॉयफ्रेंड की मौत के बाद Rhea Chakraborty पहली बार पार्टी में हुई शामिल, वायरल हुई तस्वीरें

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor ) ने अपनी शुरुआत पढ़ाई मुंबई के जी.डी. सोमानी मेमोरियल स्कूल (GD Somani Memorial School) से की थी। इस स्कूल से उनके सभी भाई-बहनों ने पढ़ाई की है। मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘आशिकी 2’ को शायद ही कोई भूल पाए। ये जमाने की नई लव स्टोरी थी, जिसे हर उम्र के लोगों ने पसंद किया था। आरोही और रोहित यानी अपनी श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor ) के करियर की सबसे बड़ी फिल्म। जिसके बाद आज तक दोनों रुके नहीं।

वैसे करियर के अलावा इनके लिंकअप्स और अफेयर की खबरे भी नहीं रुकी, जो आप तक अख़बारों की हैडलाइन बन रही हैं। हाल में श्रद्धा की शादी की खबरे उड़ी थी तो आदित्य (Aditya Roy Kapoor)  का नाम नए लोगों के साथ जुड़ता ही रहता है। आदित्य (Aditya Roy Kapoor) की गिनती बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर्स में होती है। लड़कियों में उन्हें लेकर काफी क्रेज है। अबी ऐसे में इनके अफेयर्स की बातें न हो ये तो हो नहीं सकता। तो ये हैं वो एक्टर्स जिनके साथ रहा है आदित्य का अफेयर…

अहाना देओल

हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र की बेटी अहाना देओल और आदित्य कभी रिलेशन में थे। ये तब की बात है जब दोनों ही फ़िल्मी दुनिया से दूर थे। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले दोनों का रिश्ता ख़त्म हो गया। वैसे अहाना का नाम तो रणवीर सिंह के साथ भी जुड़ा है।

पढ़ें :- VIDEO: Shraddha Kapoor बनी kill girl, Sachin-Jigar का नया गाना Release

रिया चक्रवर्ती

जलेबी जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बना चुकी रिया और आदित्य का अफेयर एक वक़्त खूब जोरो पर था। हालांकि दोनों ने इस रिश्ते पर कभी खुल कर बात नहीं की। लेकिन कुछ ही वक़्त में ये रिश्ता टूट गया। इसके पीछे की वजह आदित्य का अपनी फिल्म की को-स्टार श्रद्धा कपूर से नजदीकियां थीं।

श्रद्धा कपूर

आशिकी 2 में बतौर जोड़ी नज़र आये आदित्य और श्रद्धा की नजदीकियां किसी से छुपी नहीं थीं। दोनों को डिनर डेट, पार्टीज़, इवेंट पर साथ ही देखा जाता था। लेकिन अचानक दोनों का रिश्ता टूट गया। इसके पीछे की वजह तो कोई नहीं जानता लेकिन ऐसा कहा गया कि श्रद्धा और फरहान अख्तर की नजदीकियों के चलते ये रिश्ता खत्म हो गया।

दीवा धवन

पढ़ें :- Shame on Humanity : Afghan Women Sales पर चिंतित रिया चक्रवर्ती, कही ये बड़ी बात

पिछले साल सुपर मॉडल दीवा धवन ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी। जिसमें कोई उन्हें किस करते नज़र आ रहा है। इस फोटो के सामने आने के बाद ये कहा गया कि ये कोई और नहीं बल्कि आदित्य रॉय कपूर हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...