1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday Special: 14 साल की उम्र में Aftab Shivdasani ने किया था डेब्यू, इनके साथ की थी गुपचुप शादी

Birthday Special: 14 साल की उम्र में Aftab Shivdasani ने किया था डेब्यू, इनके साथ की थी गुपचुप शादी

बॉलीवुड बेहतर स्टार आफताब शिवदासानी आज अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनका जन्म 25 जून 1978 को मुंबई में हुआ था। बॉलीवुड में डेब्यू करने के पश्चात् आफताब ने एक से बढ़कर एक मूवीज में किया है। उन्होंने अपने अभिनय के कारण इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड बेहतर स्टार आफताब शिवदासानी आज अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनका जन्म 25 जून 1978 को मुंबई में हुआ था। बॉलीवुड में डेब्यू करने के पश्चात् आफताब ने एक से बढ़कर एक मूवीज में किया है। उन्होंने अपने अभिनय के कारण इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया है।

पढ़ें :- बचपन में हुई थी यौन शोषण का शिकार हुई ये एक्ट्रेस, खुलासा कर कहा- मेरे अंकल ने ही की थी ऐसी हरकत

आपको बता दें, आफताब काफी वक़्त से बड़े पर्दे से दूर हैं। हालांकि, उनका स्टारडम आज भी पहले जैसा ही है। आफताब के प्रशंसक लाखों में हैं, जो उन्हें आज भी उतना ही सपोर्ट करते हैं। वही जब आफताब 14 वर्ष के थे, तभी उन्हें बेबी फूड के एक ब्रांड ने सेलेक्ट किया था।

‘मिस्टर इंडिया’ से किया डेब्यू 


इसके पश्चात् आफताब कई एड फिल्मों में दिखाई दिए थे। आफताब अनिल कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में दिखाई दिए थे। उन्होंने फिल्म ‘शहंशाह’ में अमिताभ बच्चन के बचपन की भूमिका अदा की थी। इसके अतिरिक्त उन्होंने ‘अव्वल नंबर’, ‘चालबाज’ तथा ‘इंसानियत’ जैसी फिल्मों में भी बखूबी काम किया था।


उन्होंने वर्ष 1999 में केवल 19 वर्ष की आयु में रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘मस्त’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इस मूवी में उनके साथ उर्मिला मातोंडकर ने किरदार प्ले किया था। यह फिल्म सुपरहिट हुई थी। इसके पश्चात् उन्हें उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू तथा मोस्ट प्रॉमिसिंग न्यूकमर जैसे कई अवॉर्ड भी प्राप्त हुए थे।

पढ़ें :- Alok Nath Birthday Special: रोमांटिक हीरो से ऐसे संस्कारी बाबूजी बने आलोकनाथ, ऐसे बनी सबसे अलग पहचान


आफताब ने कई एडल्ट फिल्मों में भी काम किया है, जिसमें ‘मस्ती’ और ‘ग्रैंड मस्ती’ तथा ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ भी शामिल है। उन्होंने वर्ष 2014 मेंनिन दुसंज से शादी की थी। कपल की एक बेटी भी है।

अभिनेता आफताब शिवदासानी ने जून 2014 में अपनी गर्लफ्रेंड निन दुसांज से गुपचुप तरीके से शादी कर ली। जिसके बारे में उनके फैन्स और चाहनेवालों को भनक तक नहीं लगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...