1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday special: शादी के एक हफ्ते बाद ही पति से झगड़ा कर करवा दी थी FIR, जानिए क्या था पूरा मामला

Birthday special: शादी के एक हफ्ते बाद ही पति से झगड़ा कर करवा दी थी FIR, जानिए क्या था पूरा मामला

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चाओं में रहने वाली पूनम पांडे आज अपना 30 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। हॉट अंदाज में खुद को प्रेजेंट करने वाली पूनम पांडे का जन्म 11 मार्च 1991 को कानपुर में हुआ था। कुछ समय पहले ही पूमन अपने कई लव अफेयर्स को लेकर चर्चाओं में रह चुकी है।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

जिसके कुछ समय बाद ही खबर आई की पूनम पांडे ने शादी कर ली। यह बात तो सभी को पता होगी की अपनी तस्वीरों और हॉटनेस के चलते फैंस के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे ने सितम्बर 2020 में अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी कर ली। हम बता दें कि पूनम पांडे और उनके बॉयफ्रेंड का अफेयर बीते 3 वर्ष से चल रहा था, जिसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला किया।

जिसके बाद पूनम पांडे ने एक इंटरव्यू में कहा – ‘मैं सैम को तीन साल से जानती हूं। हम पिछले दो साल से लिव इन में रह रहे हैं। मेरी और सैम की मुलाकात एक प्रोजेक्ट के दौरान हुई थी। इसके बाद सभी कुछ एक रोमांटिक बॉलीवुड फिल्म की तरह हुआ।’  पूनम पांडे आगे कहा था- ‘हम दोनों कई मामलों में एक जैसे हैं। वह मेरा बेस्ट फ्रेंड है। सबसे अच्छी बात ये है कि हम दोनों इतने करीब हैं कि एक दूसरे के मन में क्या है, इसे काफी अच्छी तरह से पढ़ लेते हैं।’

लेकिन उनकी शादी के कुछ समय बाद ही यह खबर सामने आई थी कि पूनम पांडे और उनके हसबैंड बन चुके उनके बॉयफ्रेंड के बीच किसी बात के चलते अनबन शुरू हुई और पूनम पांडे ने अपने पति के खिलाफ FIR भी दर्ज की, जिसके बाद उनके पति को गिफ्तार कर लिया गया था. लेकिन ऐसा भी कहा जा रहा था की यह सब केवल एक अफवाह थी।

पढ़ें :- Kiara- Siddharth wedding: कियारा आडवाणी शादी के लिए पहुंची सूर्यगढ़ पैलेस, सिद्धार्थ भी हुए जैसलमेर के लिए रवाना
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...