1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Birthday Special: पहली मुलाक़ात के बाद दोबारा नहीं मिलना चाहते थे काजोल से अजय, वजह उड़ा देगी होश

Birthday Special: पहली मुलाक़ात के बाद दोबारा नहीं मिलना चाहते थे काजोल से अजय, वजह उड़ा देगी होश

बॉलीवुड क्यूट एक्ट्रेस काजोल (kajol) आज अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। 90 के दशक में शादी के बंधन में बंध चुके  काजोल और अजय देवगन की जोड़ी बेहद हिट है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड क्यूट एक्ट्रेस काजोल (kajol) आज अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। 90 के दशक में शादी के बंधन में बंध चुके  काजोल और अजय देवगन की जोड़ी बेहद हिट है। आपको बता दें, काजोल (kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की शादी साल 1995 में हुई थी। इस मौके पर हम आपको एक्ट्रेस के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं।

पढ़ें :- जब हॉलीवुड एक्टर ने कंगना से लिया पंगा, क्लास लगाते हुए बोली- कॉपी नहीं, स्क्रिन भी चुरा रहे
Jai Ho India App Panchang

आपको जान कर हैरानी होगी लेकिन ये सच है कि, पहली मुलाकात के बाद काजोल और अजय देवगन (Ajay Devgn) के ही नज़रिये एक-दूसरे के लिए बेहद अलग थे। एक तरफ काजोल को अजय बेहद अच्छे लगे थे तो वहीं दूसरी ओर अजय को काजोल (Kajol) एक नज़र भी नहीं भाई थी।


बॉलीवुड स्टार काजोल (kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) ही उस समय अपने-अपने करियर में बहुत बढिया काम कर चुके थे और दूसरे अभिनेताओं के साथ अफेयर में भी थे। अजय देवगन (Ajay Devgn) का नाम तो बॉलीवुड की बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था जैसे कि रवीना टंडन (Raveena Tandon), करिशमा कपूर (Karishma Kapoor) और यहां तक कि वंस अपॉन ए टाइम इन मुम्बई के दौरान कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ भी उनके अफेयर के चर्चे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)


काजोल और अजय देवगन की बात करें तो अजय देवगन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि काजोल से पहली मुलाकात के बाद उनकी उनसे दुबारा मुलाकात होने की कोई इच्‍छा नहीं थी। अजय ने यह भी बताया कि उन्हें काजल बिलकुल भी पसंद नहीं आई थी और उन्हें वह वेहद लाउड, घमंडी और बातूनी लगी थीं।

पढ़ें :- Kangana Ranaut की Thalaivi हुई Leaked Online, यहां देखें पूरी फिल्म

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)


बॉलीवुड स्टार काजोल और अजय देवगन दोनों का ही मानना है कि वह पर्सनैलिटी के मामले में एक-दूसरे से बहुत अलग हैं लेकिन कहते हैं ना अपोजिट एट्रेक्‍शन, काजोल और अजय की लव लाइफ में भी कुछ ऐसा ही हुआ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)


काजोल और अजय देवगन के साथ अपने रिश्ते को लेकर कुछ यह कहना है –“हम कभी भी नॉर्मल कपल्स की तरह एक-दूसरे को हमेशा ‘आई लव यू’नहीं कहते थे, हमारा प्यार समय के साथ एक-दूसरे के लिए बढ़ता ही चला गया।


हमने कभी भी अपनी शादी की बात एक-दूसरे से नहीं की थी लेकिन हम दोनों ही जानते थे कि एक ना एक दिन तो हमें यह करना ही है।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...