1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday Special: इस मशहूर सुपरस्टार के मुरीद है अंजन श्रीवास्तव, इंटरव्यू में किया खुलासा

Birthday Special: इस मशहूर सुपरस्टार के मुरीद है अंजन श्रीवास्तव, इंटरव्यू में किया खुलासा

इसका खुलासा स्वयं अंजन श्रीवास्तव ने किया था अपने एक इंटरव्यू में... और वो सुपरस्टार और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड जगत के किंग खान यानी शाहरुख खान है, दरअसल, शाहरुख़ खान अपने काम की पूजा करते हैं। इस बात के मुरीद इंडस्ट्री से संबंधित वरिष्ठ कलाकार भी हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Birthday Special Anjan Srivastava Is A Fan Of This Famous Superstar Revealed In The Interview

नई दिल्ली: एक्टर अंजन श्रीवास्तव आज अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं, दरअसल, अंजन हिंदी सिनेमा की कई हिट फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं, जिनमे जब हैरी मेट सजल, फिरंगी सम्मिलित है। वही बॉलीवुड के जगत का वो सुपरस्टार जिसके मुरीद अंजन श्रीवास्तव भी हुए है।

पढ़ें :- Birthday Special: जिम और वेट ट्रेनिंग से लीजा को है नफरत, फिर भी रहती हैं इतनी फिट...

आपको बता दें, इसका खुलासा स्वयं अंजन श्रीवास्तव ने किया था अपने एक इंटरव्यू में… और वो सुपरस्टार और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड जगत के किंग खान यानी शाहरुख खान है, दरअसल, शाहरुख़ खान अपने काम की पूजा करते हैं। इस बात के मुरीद इंडस्ट्री से संबंधित वरिष्ठ कलाकार भी हैं।

दूरदर्शन के शो ‘वागले की दुनिया’ व कई मूवीज में साथ काम कर चुके वरिष्ठ कलाकार अंजन श्रीवास्तव कहते हैं कि शाहरुख़ ने हमेशा काम को गंभीरता से लिया है। अंजन श्रीवास्तव पुराने दौर को याद करते हुए कहते हैं कि वागले की दुनिया में पुलिस स्टेशन वाला एपिसोड था।

इसमें मैं लीड में था। शेष कलाकार ऐपिसोडिक तौर पर आते थे। शाहरुख से पहले अविनाश वाधवा वो भूमिका निभाने वाले थे मगर उन्होंने एैन समय पर यह कह कर इंकार कर दिया कि वह एक एपिसोड के लिए यह शो नहीं करेंगे। उस समय कुंदन शाह को शाहरुख़ मिले।


वही शाहरुख़ ने बिना नखरे दिखाये, तुरंत काम आरम्भ कर दिया था। यही कारण है कि आज द शाहरुख खान हैं। उन्होंने हमेशा काम को तवज्जो दी। स्क्रीन स्पेस कम मिल रहा है या नहीं मिल रहा। इससे उन्हें कभी फर्क नहीं पड़ा। मुझे याद है वह हर सीन के पश्चात् हम लोगों से कहता था मैंने सीन ठीक तो किया न।

पढ़ें :- Birthday Special: फैंस को Disha Patani ने दिया बेस्ट गिफ्ट, शेयर की बोल्ड तस्वीर


फिर एपिसोड के प्रसारण के पश्चात् भी उसे इस बात की भूख रहती थी कि वह जानें कि उसके बारे में ऑडियंस क्या कह रहे हैं। लोगों को उनकी भूमिका पसंद आ रही है या नहीं। अंजन श्रीवास्तव ने बाद में उनके साथ फिल्म कभी हां कभी न में भी काम किया और वह बोलते हैं कि शाहरुख तब भी नहीं बदले थे। काम की भूख तो आज भी कई वर्षों पश्चात् भी जिंदा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X