1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday special: अरुणोदय की शादी के 3 साल बाद ही हो गया तलाक, ये थी बड़ी वजह

Birthday special: अरुणोदय की शादी के 3 साल बाद ही हो गया तलाक, ये थी बड़ी वजह

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Birthday Special Arunoday Got Divorced After 3 Years Of Marriage This Was The Big Reason

नई दिल्ली: एक्टर अरुणोदय सिंह आज अपना 38 वां बर्थडे माना रहें हैं। वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है। वहीं वह आज अपना जन्मदिन मना रहे है, अरुणोदय सिंह एक भारतीय राजनीतिज्ञ अर्जुन सिंह के पोते हैं, जो मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री भी थे।

पढ़ें :- Nora Fatehi ने एक बार फिर दिलबर सॉन्ग पर हिलाई गजब कमरिया, मूव्स देख फैंस ही नहीं माधुरी के भी उड़े होश

आपको बता दें, मध्य प्रदेश राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता अजय सिंह के बेटे है। वह ब्रैंडिस यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र हैं और अरुणोदय ने कोडाइकनाल के एक बोर्डिंग स्कूल से अपनी पढ़ाई पूर्ण की, जहां उन्होंने स्कूली नाटकों में अभिनय किया।

खबरों के मुताबिक एक्टर मार्लन ब्रैंडो को ऑन द वाटरफ्रंट (1954) में देखने के बाद लगा कि उन्होंने अभिनेता बनने का फैसला किया है। अपने स्नातक स्तर की पढ़ाई के बाद, उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी में कुछ पाठ्यक्रम किए, और उसके बाद उन्होंने न्यूयॉर्क में अभिनय स्टूडियो में दाखिला लिया, इस अवधि के दौरान उन्होंने नाटकों में भी प्रदर्शन किया।


अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद उन्होंने ऑडिशन देना शुरू किया, और आखिरकार सिकंदर (2009) के साथ उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की, जिसका निर्देशन पीयूष झा ने किया, जिसमें उन्होंने एक कश्मीरी आतंकवादी की भूमिका निभाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arunoday Singh (@sufisoul)


उनकी दूसरी फिल्म थी रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा आइशा (2010), राजश्री ओझा द्वारा निर्देशित फिल्म एम्मा की रीमेक थी, इस फिल्म में सोनम कपूर, अभय देओल, इरा दुबे, साइरस साहुकार, अमृता पुरी, आनंद तिवारी ने भी भूमिका निभाई।  13 दिसंबर, 2016 को उन्होंने ली एल्टन के साथ शादी के बंधन में बंधे, जिनकी उनसे मुलाकात तीन साल पहले गोवा में हुई थी।

पढ़ें :- पीएम मोदी ने संतों से की अपील, तो कंगना रनौत ने रमजान को लेकर उठा डाले सवाल... जानिए क्या है पूरा मजरा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...