1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Birthday Special: जब नहीं मिली इंडस्ट्री में स्पेशल जगह, तो कामयाबी के लिए Ashish Chowdhary ने उठाया ये कदम

Birthday Special: जब नहीं मिली इंडस्ट्री में स्पेशल जगह, तो कामयाबी के लिए Ashish Chowdhary ने उठाया ये कदम

धमाल फिल्म में अपनी एक्टिंग से हम सबका दिल जीत चुके एक्टर आशीष चौधरी आज अपना 43 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। लेकिन क्या आप जनतेन हैं अपनी लाइफ में हर मुमकिन मेहनत करने के बाद आज आशीष चौधरी आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Birthday Special Ashish Chowdhary Took This Step For Success When He Did Not Get A Special Place In The Industry

 मुंबई: धमाल फिल्म में अपनी एक्टिंग से हम सबका दिल जीत चुके एक्टर आशीष चौधरी आज अपना 43 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। लेकिन क्या आप जनतेन हैं अपनी लाइफ में हर मुमकिन मेहनत करने के बाद आज आशीष चौधरी आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं।

पढ़ें :- Birthday Special: जब विशाल-शेखर ने स्कूल में एग्जाम दे रहे अरमान को धोखे से बुला कराया था ये काम, आज बने बेहतरीन सिंगर

दरअसल, टेलीविज़न इंडस्ट्री से करियर शुरू करने वाली आशीष आज एक बेहद एक्टिव रहने वाले एक्टर हैं। और टीवी से बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का पताका फहरा चुके हैं। वे संजय दत्त की मल्टीस्टारर मूवी तहलका में दिखाई दिए। इसी किरदार से उन्हें पहचान प्राप्त हुई। लेकिन बॉलीवुड में अभिनेता का सिक्का जमा नहीं।

आशीष चौधरी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। वैसे तो वे पिछले 2 दशक से एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में सक्रिय हैं। एक दो बड़ी मूवीज के अतिरिक्त बॉलीवुड में उन्हें कोई स्पेशल प्रोजेक्ट्स नहीं मिले। जिकि वजह से उन्होंने अपना रुख टेलीविज़न की ओर दोबारा किया।


यहां पर बात बन गई। उन्हें अच्छे डिमांडिंग कैरेक्टर्स मिल गए। आशीष चौधरी ने साल 1999 में चलो अमेरिका नामक फिल्म से अपने करियर का आरम्भ किया। इसके पश्चात् वे लव एट टाइम स्क्वायर, गर्लफ्रेंड, शादी के लड्डू, स्पीड, धमाल, रामा रामा क्या है ये ड्रामा, भूतनाथ, पेइंग गेस्ट्स तथा डबल धमाल जैसी मूवीज का भाग रह चुके हैं।


बॉलीवुड में जब सिक्का नहीं जमा तो आशीष ने टेलीविज़न की ओर रुख किया। आशीष ने अपने जैसे टाइप्स तथा वजूद सीरियल्स से आरम्भ किया था। हम परदेसी हो गए नाम के सीरियल में उनके काम को रिकगनाइज भी किया गया था।


वही अभिनेता का दोबारा टेलीविज़न की ओर वापसी करने का निर्णय बिल्कुल सही सिद्ध हुआ। वर्ष 2011 में उन्होंने मूवीज से ब्रेक लिया। उसी के तीन वर्ष पश्चात् 2014 में आशीष ने एक मुट्ठी आसमान सीरियल से वापसी की। शो सुपरहिट रहा। वर्ष 2015 में आशीष ने एडवेंचर का मार्ग चुना। वे रोहित शेट्टी के लोकप्रिय गेम शो खतरों के खिलाड़ी में प्रतियोगी के तौर पर दिखाई दिए।

पढ़ें :- Birthday Special: Karishma और Abhishek इस महिला विलेन के चलते नहीं हो पाई दोनों की शादी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...