बर्थडे स्पेशल: जन्मदिन के खास मौके पर देखें आयशा टाकिया की अनदेखी फ़ोटोज़

बर्थडे स्पेशल, आयशा टाकिया ,ayesha takia
बर्थडे स्पेशल: जन्मदिन के खास मौके पर देखें आयशा टाकिया की अनदेखी फ़ोटोज़
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया का जन्म आज ही के दिन 1986 को मुंबई में हुआ था। आयशा ने 4 साल की उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। साल 2004 से उन्होने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म ‘टारजन द वंडर कार’ से की जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड से भी नवाज़ा गया। हालांकि प्रभु देवा की फिल्म 'वॉन्टेड' आयशा की सबसे सफल फिल्म रही। सलमान खान के साथ इस फिल्म में काम करने के बाद इन्हें…

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया का जन्म आज ही के दिन 1986 को मुंबई में हुआ था। आयशा ने 4 साल की उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। साल 2004 से उन्होने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म ‘टारजन द वंडर कार’ से की जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड से भी नवाज़ा गया। हालांकि प्रभु देवा की फिल्म ‘वॉन्टेड’ आयशा की सबसे सफल फिल्म रही। सलमान खान के साथ इस फिल्म में काम करने के बाद इन्हें बॉलीवुड में खास सफलता मिली थी।

इसके अलावा ‘दिल मांगे मोर’, ‘शादी नंबर-1’, ‘शादी से पहले’, ‘कैश’, ‘पाठशाला’, ‘दे ताली’ जैसी कई फिल्मों में आयशा टाकिया नजर आ चुकी हैं। 006 में रिलीज हुई फिल्म डोर के लिए आयशा को बेस्ट एक्ट्रेस का स्क्रीन अवॉर्ड दिया गया था।

{ यह भी पढ़ें:- शादी के बाद सिने जगत से बनाई दूरी, पति को मिल रही मौत की धमकी }


आयशा बॉलीवुड की फिल्मों से पहले टीवी में ‘I am a Complan Boy! I am a Complan Girl’ वाले विज्ञापन में नजर आईं थी।


आयशा फिल्मों के अलावा विवादों की वजह से चर्चा में बनी रही हैं। आयशा टाकिया ने फिल्म वॉन्टेाड और फिल्म संडे में लीड रोल प्ले किया था इसी दौरान वो ब्रेस्ट इंप्लांट को लेकर विवादों में घिर गई थीं। खबर थी कि उन्होंने ब्रेस्ट इंप्लांट करवाया था। लेकिन इस खबर पर आयशा ने कोई सफाई नहीं दी थी।

{ यह भी पढ़ें:- बालीवुड की इस एक्ट्रेस को मिल रही जान से मारने की धमकी }

Loading...