1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बर्थड़े स्पेशल: कुछ इस तरह अलग अलग भाषाओं मे बिग बी ने फैंस का किया धन्यवाद, पोस्ट हो रही तेजी से वायरल

बर्थड़े स्पेशल: कुछ इस तरह अलग अलग भाषाओं मे बिग बी ने फैंस का किया धन्यवाद, पोस्ट हो रही तेजी से वायरल

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन आज 78 साल को हो गए। इस मौके पर दुनियाभर से उन्हें बधाई संदेश आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर फैन्स दोगुने जोश में होते हैं और अपने चहेते अभिनेता के लिए दीवानगी दिखाते हैं। अमिताभ बच्चन भी हर बर्थडे पर अपने बंगले जलसा के बाहर जमा फैन्स का अभिवादन करते हैं।

पढ़ें :- TMC सांसद Nusrat jahan हुई Corona positive, फैंस कर रहे स्वस्थ होने की दुआ

आपको बता दें, इस बार कोरोना काल में शायद ही ऐसा मौका मिले जब अमिताभ बच्चन ये सब करते दिखे। अपने 78वें जन्मदिन पर अमिताभ ने फैन्स को अपने अंदाज में ही शुक्रिया कहा है। अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो हाथ जोड़े हुए नजर आ रहे हैं।

अलग अलग भाषा मे अमिताभ बच्चन ने किया धन्यवाद

इस फोटो के साथ ही बिग बी ने अपने फैंस को दुनिया भर की अलग-अलग भाषाओं में धन्यवाद कहा है। अमिताभ बच्चन ने फोटो के कैप्शन में लिखा: “आपकी उदारता और प्रेम मेरे लिए 11 अक्टूबर के लिए सबसे बड़ा उपहार है… मैं संभवतः इससे अधिक के लिए आपसे नहीं कह सकता।” अमिताभ बच्चन ने इस तरह फैन्स को धन्यवाद दिया है।

बता दें कि 11 अक्टूबर, 1942 को जन्मे अमिताभ बच्चन  अपनी जिंदगी में एक्टर नहीं बल्कि इंजीनियर बनना चाहते थे, साथ ही एयरफोर्स में जाने का भी उनका सपना था। लेकिन वो फिल्मों में आ गए। लेकिन फिल्मी करियर की शुरुआत में उन्हें लगातार 12 फ्लॉप फिल्में झेलनी पड़ी थीं। अमिताभ बच्चन को उनकी भारी भरकम आवाज की वजह से ऑल इंडिया रेडियो ने भी रिजेक्ट कर दिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...