1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday Special: सोनू सूद ने डायरेक्टर फराह को खास अंदाज में किया विश, वायरल हो रही पोस्ट

Birthday Special: सोनू सूद ने डायरेक्टर फराह को खास अंदाज में किया विश, वायरल हो रही पोस्ट

Birthday Special Birthday Special Sonu Sood Wishes Director Farah In Special Style Post Getting Viral

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: फेमस कोरियोग्राफर, डायरेक्टर फराह खान आज अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। फराह का जन्म 9 जनवरी 1965 को मुंबई में हुआ था। उनके जन्मदिन पर बॉलीवुड सेलेब्स भी जमकर बधाई दे रहे हैं।

पढ़ें :- Birthday special: लाड़ली Shraddha के बर्थड़े पर पापा से मांगा स्पेशल गिफ्ट, शक्ति बोले-मैं धन्य हूं

आपको बता दें, गरीबों के मसीहा और बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी सोशल मीडिया पर अपनी दोस्त फराह  खान को बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी।

सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी और फराह की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, “ मेरी दोस्त, मेरी बहन, मेरी फैमिली और मेरी सबकुछ को हैप्पी बर्थ डे. फराह तुम्हारे जैसा कोई नहीं हो सकता है। तुम्हें ढेर सारा प्यार।”

फराह ने 100 से ज्‍यादा गानों में भी अपनी कोरियोग्राफी दिखाई है जो बेहतरीन रही है। उनके करियर और जिंदगी के बारे में बात करें तो फराह खान का जन्‍म मुंबई में हुआ था। उनकी मां का नाम मेनका है जो स्‍क्रीनराइटर हनी ईरानी की बहन हैं।

वहीं फराह के भाई साजिद खान है जो आज के समय में मशहूर कॉमेडियन, अभिनेता और फिल्‍म निर्देशक भी हैं। इसके अलावा फरहान अख्‍तर और जोया अख्‍तर फराह के कजिन्‍स हैं।

फराह के बारे में बात करें तो कहा जाता है वह माइकल जैक्‍सन का डांस देखकर प्रभावित हुईं थीं और उसी के बाद उन्होंने अपने करियर को डांस में आगे बढ़ाया था। करियर हिट होने के बाद उन्‍होंने साल 2004 में शिरीष कुंदूर से शादी कर ली जिनसे अब उन्‍हें तीन बच्‍चे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...