1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Birthday special: बॉलीवुड विलेन Shahbaz Khan हुए 55 साल के, इस मामले में दर्ज हो चुका है केस

Birthday special: बॉलीवुड विलेन Shahbaz Khan हुए 55 साल के, इस मामले में दर्ज हो चुका है केस

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Birthday Special Bollywood Villain Shahbaz Khan Turns 55 Case Has Been Registered In This Case

 नई दिल्ली: कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले शाहबाज़ खान आज अपना 55 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। शाहबाज आज अपनी बेहतरीन अदाकारी के चलते लाखो दिलों पर राज करतें हैं। वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं  में बने रहते है। वहीं वह अपना 54वां जन्मदिन मना रहे है। शाहबाज़ खान का जन्म 10 मार्च 1966 को हुआ था।

पढ़ें :- 'रक्षाबंधन' फिल्म की शूटिंग शुरू, अक्षय कुमार ने बहन अल्का भाटिया को किया डेडिकेट

अपनी एक्टिंग के बल पर उन्होंने हमेशा ही अपने फैंस के दिलों में राज किया है, इतना ही नहीं उन्होंने कई टीवी शो और बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्मों में भी काम किया है।  शाहबाज खान एक बेहतरीन एक्टर हैं लेकिन अब तक उन्होंने विलेन के किरदार ही निभाए हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि शाहबाज खान प्रसिद्ध क्लास्किल सिंगर उस्ताद आमिर खान के बेटे हैं।

शाहबाज खान को टीवी सीरियल ‘टीपू सुल्तान’ में पहला ब्रेक मिल गया था और उन्होंने शो ‘चंद्रकांता’ में कुंवर विरेन्द्र विक्रम की भूमिका निभाकर खूब सुर्खियां हांसिल की थी। इसी के साथ वह एजेंट विनोद, द हीरो फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उन्होंने केवल हिंदी ही नहीं बल्कि हिंदी के साथ ही उन्होंने पंजाबी, गुजराती, कन्‍नड़ और चाइनजीत फिल्‍मों में भी काम किया है, बीते समय में वह सुर्ख़ियों में भी छाए हुए थे। दरअसल बीते समय में शाहबाज खान के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज हुआ था।

पढ़ें :- भगवान श्रीकृष्ण ने मानवता को योग का ज्ञान दिया, इसीलिये उन्हें कहते हैं योगेश्वर : हेमा मालिनी

उस समय सामने आई एक रिपोर्ट में बताया गया था कि, ‘मुंबई की ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शाहबाज खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत केस दर्ज किया गया था। उनके ऊपर एक टीनेजर लड़की से छेड़छाड़ का आरोप लगा था।’ वहीं खबर मिली थी कि शहबाज खान पर ‘अपमान करने के इरादे से महिला पर हमला या आपराधिक बल’ और ‘महिला के शील भंग के लिए अपमान सूचक शब्‍द या इशारा’ जैसे आपराधिक धाराओं में मामला दर्ज हुआ था लेकिन अधिकारियों ने केस के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X