1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday Special: 50 साल के हुए छोटेमिया, गोविंदा की इन गलतियों ने बिगाड़ा उनका करियर

Birthday Special: 50 साल के हुए छोटेमिया, गोविंदा की इन गलतियों ने बिगाड़ा उनका करियर

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा आजकल फिल्मों में नजर नहीं आते हैं लेकिन वह फिर भी चर्चाओं में बने रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी सुनीता आहूजा का 50वां जन्मदिन मनाया है। वहीं इस दौरान खास मौके पर एक्टर ने घर पर एक छोटा सा सेलिब्रेशन रखा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 मुंबई: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा आजकल फिल्मों में नजर नहीं आते हैं लेकिन वह फिर भी चर्चाओं में बने रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी सुनीता आहूजा का 50वां जन्मदिन मनाया है। वहीं इस दौरान खास मौके पर एक्टर ने घर पर एक छोटा सा सेलिब्रेशन रखा।

पढ़ें :- Ranbir Kapoor Birthday Special: रणबीर के स्कोर कार्ड पर कम नंबर आने पर मम्मी नीतू देती थी ये धमकी

अब उसी दौरान के फोटोज वायरल हो रहे हैं जो आप यहां देख सकते हैं। गोविदा और उनके दोनों बच्चों ने सुनीता आहूजा को सरप्राइज दिया। सरप्राइज को देख सुनीता काफी खुश हुई और अब सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। गोविदा के जन्म दिन पर आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहें हैं जिसकी वजह से कॉमेडी किंग गोविंदा का करियर ग्राफ नीचे गिर गया।

गोविंदा की कॉमेडी, लाजबाब एक्सप्रेशन और बेमिसाल डांसिग के दीवाने तो आप सब ही होंगे, एक वक्त पर गोविंदा को सफल फिल्मों की गारंटी माना जाने लगा था। गोविंदा हर रोल को और खासकर कॉमिक किरदारों को इतनी शिद्दत से परदे पर उतारते थे कि दर्शक उनका दीवाना हो जाते थे।

एक वो वक्त था जब कॉमेडी किंग गोविंदा की फिल्में हाउलफुल हुआ करती थी, उनके डांस स्टेप से लेकर डायलॉग्स तक, सब लोगों के सिर चढ़कर बोलते थे। गोविंदा की फिल्मे हाउसफुल हुआ करती थी। कहा जाता है कि गोविंदा की तीन गलतियों की वजह से उनका करियर खराब हो गया। आइए जानते हैं कौन सी थी ये तीन गलतियां

अपने करियर को बनाने वाले के साथ ही गोविंदा ने कर ली लड़ाई

गोविंदा और डेविड धवन की जोड़ी सुपरसक्सेसफुल थी। गोविंदा ने अपने करियर की लगभग सभी हिट फिल्में डेविड धवन के साथ ही दी लेकिन गोविंदा ने डेविड के साथ ही झगड़ा कर लिया और उसके बाद डेविड ने गोविंदा को फिल्मे देना बंद कर दिया। गोविंदा का करियर ग्राफ नीचे गिरने की ये एक बहुत बड़ी वजह थी।

पढ़ें :- Rashmika Mandanna ने गोविदा संग लगाए ठुमके, जुगलबंदी ने किया सबको हैरान

हमेशा देर से पहुंचना

ऐसा कहा जाता है कि गोविंदा शूट पर हमेशा देरी से पहुंचते थे। शूटिंग शिड्यूल के हिसाब से वो अपना टाइम मैनेज नहीं करते थे बल्कि अपने मनमुताबिक ही शूट पर जाया करते थे। गोविंदा के इस रवैये को लेकर कईं लोगों ने उन्हे समझाया लेकिन उन पर कोई असर नहीं हुआ। उनके इस व्यवहार की वजह से फिल्ममेकर अंदर ही अंदर उनसे खफा होने लगे।

 फिटनेस का नहीं रखा ख्याल

आज के वक्त में जहां हीरोज़ अपनी परफेक्ट फिजिक के लिए कड़ी मेहनत करते हैं तो वहीं गोविंदा ने कभी अपनी फिटनेस का ध्यान नहीं रखा। वक्त के साथ उनकी बॉडी फिजिक खराब होती गई और इस वजह से भी उन्हे फिल्में मिलने में दिक्कत आने लगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...