1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday special: लाड़ली Shraddha के बर्थड़े पर पापा से मांगा स्पेशल गिफ्ट, शक्ति बोले-मैं धन्य हूं

Birthday special: लाड़ली Shraddha के बर्थड़े पर पापा से मांगा स्पेशल गिफ्ट, शक्ति बोले-मैं धन्य हूं

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस खलनायक शक्ति कपूर की लड़की आज 34 साल की हो गई हैं। श्रद्धा कपूर अपना बर्थडे मालद्वीप में सेलिब्रेट कर रहीं हैं। श्रद्धा अपने परिवार के साथ अपना ग्रैंड बर्थडे मना रही हैं। फिलहाल एक्ट्रेस अपने कजन प्रियांक शर्मा की वेडिंग अटैंड करने के लिए मालदीव में हैं।

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

आपको बता दें, प्रियांक श्रद्धा की मौसी और एक्ट्रेस पद्मिनी कोलाहापुरे के बेटे हैं। हाल ही में, स्ट्रीट डांसर 3 डी एक्ट्रेस ने एक सोशल मीडिया पर मालदीव की खूबसूरत लोकेशन से अपनी वीडियो शेयर की थी जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

शक्ति कपूर से मांगा खास गिफ्ट

वहीं, पिता शक्ति कपूर ने बेटी श्रद्धा की जमकर तारीफ की, उन्होंने कहा, ”श्रद्धा का गोल्डन हार्ट है जब मैं उसे इतना सफल देखता हूं तो मुझे बहुत खुशी होती है। आज भी वह मेरी बात सुनती है और अपनी लाइफ के सभी बड़े फैसलों में मुझसे राय लेती हैं। मैं धन्य हूं।”

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

यह पूछे जाने पर कि वह अपनी प्यारी बेटी को क्या गिफ्ट देंगें? तो शक्ति कपूर ने कहा कि, ‘श्रद्धा चाहती है कि मैं स्मोकिंग छोड़ दूं। और यही उसके लिए एक बड़ा गिफ्ट होगा। एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर शक्ति कपूर ने कहा कि वह अपने बच्चों को सेटल देखना चाहते हैं लेकिन इन दिनों बच्चे अपने फैसले खुद लेते हैं।

पढ़ें :- दिल का दौरा पड़ने से फेमस स्टार्स का हुआ निधन, इंडस्ट्री को एक दिन में दूसरा बड़ा झटका

तीन पत्ती से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली श्रद्धा कपूर कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी है। आशिकी 2 में  उनके काम की काफी सराहना हुई थी। बता दें कि श्रद्धा कपूर की नेक्सट फिल्म तीन फिल्मों की सीरीज होगी, जो निखिल द्विवेदी द्वारा समर्थित होगी।

ट्विटर पर इस खबर को शेयर करते हुए, श्रद्धा ने लिखा था, “स्क्रीन पर ‘नागिन’ का किरदार निभाना काफी खुशी वाली बात है। मैं ‘नगीना ’और ‘निगाहें’ में श्रीदेवी को देखते हुए, उनकी प्रशंसा करते हुए बड़ी हुई हूं, और हमेशा एक ऐसा ही रोल प्ले करना चाहती थी। जो भारतीय लोककथाओं में निहित हो। ”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...