1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. Birthday special: धोनी और साक्षी ने एक ही स्कूल से की थी पढ़ाई, लेकिन सालों बाद होटल ने हुई मुलाक़ात…ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

Birthday special: धोनी और साक्षी ने एक ही स्कूल से की थी पढ़ाई, लेकिन सालों बाद होटल ने हुई मुलाक़ात…ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

Birthday Special Dhoni And Sakshi Had Studied From The Same School But After Years The Hotel Met This Is How The Love Story Started

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी का आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। आपको बता दें,  साक्षी धोनी का जन्म 19 नवम्बर 1988 में देहरादून में हुआ था। जिस वक्त साक्षी धोनी का जन्म हुआ उस वक्त उनका परिवार देहरादून में ही रहता था। बहुत कम लोग जानते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी एक ही स्कूल में साथ पढ़ते थे।

पढ़ें :- चेन्नई सुपर किंग्स को खोजने होंगे इन खिलाड़ियों के विकल्प, ये नाम है इस लिस्ट में शामिल

वैसे उस वक्त वो दोनों एक दूसरे को नहीं जानते थे। आपको बता दें कि दोनों ही रांची के डीएवी श्यामली स्कूल में पढ़ाई करते थे। साक्षी बहुत मस्ती करने वाली लड़कियों में शामिल थी। उनके दोस्त उन्हें फन लविंग मानते थे और इसके अलावा साक्षी को पार्टियों का भी बहुत शौक है।

पढ़ाई के बाद साक्षी ने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया है और उसके बाद वो कोलकाता के ताज होटल में काम करने लगी। इसी होटल में पहली बार साक्षी और महेंद्र सिंह धोनी की मुलाकात हुई थी।

आपको बता दें कि साक्षी और महेंद्र सिंह धोनी की मुलाकात साल 2008 में कोलकता में हुई थी उस दौरान धोनी वहां मैच खेलने के लिए आए थे। उसी के बाद दोनों का अफेयर शुरू हो गया और 4 जुलाई 2010 को दोनों ने शादी कर ली।

पढ़ें :- Birthday special: तेंदुलकर के पक्के दोस्त कांबली, फिल्मों छोड़ खेल में बनाया करियर

2010 में की शादी

धोनी और साक्षी का अफेयर काफी टाइम तक सीक्रेट रहा। शादी भी बेहद शांति से प्लान की गई. 4 जुलाई 2010 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए। वैसे यह बात भी बहुत कम लोग जानते हैं कि साक्षी ने अपनी गर्दन पर ‘माही’ गुदवाया है जो उनके पति का नाम है। फिलहाल साक्षी को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...