1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. इस वजह से मौलवियों ने जारी कर दिया था फतवा, नुसरत ने संसद में कर दी सबकी बोलती बंद

इस वजह से मौलवियों ने जारी कर दिया था फतवा, नुसरत ने संसद में कर दी सबकी बोलती बंद

Birthday Special Due To This The Clerics Had Issued A Fatwa Nusrat Stopped Speaking In Parliament

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अभिनेत्री और सांसद नुरसत जहां आज अपना 30वां बर्थडे सेलिबेर्ट कर रहीं हैं। दरअसल, नुसरत ने जहां अपनी शोहरत पाने के लिए अपने करियर में बेहद स्ट्रगल किया है तो वहीं उनकी पर्सनल लाइफ भी कम चैलेंजिंग नहीं रही है।

पढ़ें :- Birthday special: दुबई में सेलिब्रेट करेगी नम्रता अपना बर्थड़े, पार्टी में शामिल होंगे ये लोग

आपको बता दें, नुसरत जहां की शादी विवादों के चलते खूब सुर्खियों में रही थी।आपको बता दें, बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ शादी रचाई है। शादी के बाद नुसरत की चुड़ी और मंगलसूत्र पहने तस्वीर सामने आई थी जिसकी काफी चर्चा हुई थी।

इसके साथ ही नुसरत शादी के बाद हिंदू और मुस्मिल दोनों ही त्योहारों का काफी अच्छे से सेलिब्रेट करती हैं। इस कारण एक बार खिलाफ फतवे भी जारी किए गए थे। नुसरत अपनी खूबसूरत के कारण खूब चर्चाओं में रहती हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न नुसरत का हर लुक खूब वायरल रहता है।

नुरसत जहां


नुसरत ने 2010 में मिस कोलकाता फेयर वन ब्यूटी कांटेस्ट जीतने के बाद मॉडलिंग से करियर शुरु किया। उन्होंने फिल्म ‘शोत्रू’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। सके बाद साल 2019 में नुसरत ने TMC से लोकसभा का चुनाव लड़ा और जीत दर्ज की थी।

नुसरत को देश की सबसे खूबसूरत राजनेता माना जाता है।नुसरत बेहद खूबसूरत हैं और जबसे वो सांसद बनी हैं लोगों का ध्यान उन पर कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। साल 2019 नुसरत ने पश्चिम बंगाल के लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)


उन्होंने साड़ी पहने ससंद में अपनी पहली स्पीच दी तो विरोधियों से लेकर आलोचकों तक की जुबान बंद हो गई थी। नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्चिव रहती हैं और खुद से जुड़े सभझी अप्डेट्स तस्वीरों और वीडियोज के जरिए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

पढ़ें :- Birthday special: दमदार एक्टिंग से छाप छोड़ने वाले कबीर बेदी ने ऐसे शुरू की थी एक्टिंग

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...