एवरग्रीन ब्यूटी रेखा के सिंदूर का राज, जबरन 5 मिनट तक फिल्माया गया किसिंग सीन

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा का आज 63वां जन्मदिन है। अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रेखा के कई ऐसे राज हैं, जिन्हे आज तक कोई नहीं जान सका। कुछ ऐसे ही राज हैं बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा के जिनको हर कोई जानना चाहता है। अक्सर लोग रेखा की मांग के सिंदूर को लेकर कई तरह की चर्चाएँ करते नजर आ जातें हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि रेखा किसके लिये अपनी मांग में सिंदूर भरती हैं? एक लीडिंग वेबसाइट ने इस बात का दावा किया है कि रेखा बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के लिये सिंदूर लगाती हैं।
अभी तक सिर्फ इस बात की चर्चा थी कि रेखा महानायक अमिताभ बच्चन के लिये अपनी मांग में सिंदूर लगातीं हैं। आपको बता दें कि रेखा के पति मुकेश अग्रवाल की मौत के बाद वो आज भी सिंदूर लगाती हैं। वेबसाइट का दावा है कि यासेर उस्मान की किताब ‘रेखा द अनटोल्ड स्टोरी’ में रेखा और संजय दत्त की सीक्रेट मैरिज का चैप्टर शामिल है।
किताब में लिखा है कि रेखा और संजय दत्त ने साल 1984 में बनी फिल्म ‘जमीन आसमान’ के दौरान सीक्रेट मैरिज कर ली थी। इस फिल्म के दौरान ही दोनों करीब आए थे। किताब में ये भी लिखा है कि रेखा और संजय की शादी के बारे में किसी को भी पता नहीं है।

बिना बताये फिल्माया गया kiss सीन-

{ यह भी पढ़ें:- संजू बाबा की बेटी त्रिशाला का बोल्ड अवतार, वायरल हुई फोटो }

यासेर उस्मान की बुक ‘रेखा : द अनटोल्ड स्टोरी’ में कई खुलासे हुए। किताब में किस सीन का भी जिक्र किया गया। दावा किया गया कि एक्टर विश्वजीत ने रेखा को जबरदस्ती Kiss किया, वो भी करीब 5 मिनट तक। फिल्म ‘अनजाना सफर’ 1969 में रिलीज हुई थी और फिल्म के डायरेक्टर राजा नवाथे थे।
रेखा और विश्वजीत के बीच एक रोमांटिक सीन फिल्माया जाना था। शॉट शुरू होते ही विश्वजीत ने रेखा को अपनी बाहों में लिया और Kiss करने लगे। रेखा एकदम अवाक थीं। इस Kiss के बारे में उन्हें नहीं बताया गया था। कैमरा रोल होते ही विश्वजीत पूरे पांच मिनट तक रेखा को Kiss करते रहे। इस दौरान वहां मौजूद यूनिट मेंबर्स सीटियां बजा-बजाकर चीयर कर रहे थे।

{ यह भी पढ़ें:- 'न्यूटन' आंख खोलने वाली फिल्म है: अमिताभ बच्चन }