1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday special: 57 साल के पूरे हुए गोविंदा, पार्टी मे पहुंचे कपिल शक्ति कपूर और ये दिग्गज सितारे… VIDEO

Birthday special: 57 साल के पूरे हुए गोविंदा, पार्टी मे पहुंचे कपिल शक्ति कपूर और ये दिग्गज सितारे… VIDEO

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: बॉलीवुड के ची ची यानी गोविंदा आज अपना 57 वां बर्थड़े सेलिब्रेट कर रहें हैं। वेल गोविंदा का बर्थडे पर पार्टी सेलिब्रेशन तो बनता हैं। आपको बता दें, इस मौके पर गोविंदा ने अपने मुंबई स्थित घर पर एक पार्टी दी जिसमें उनका परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए।

पढ़ें :- Bhojpuri gana: 'धन धुंआ हो जाई' पवन सिंह के इस गाने को खूब किया जा रहा है पसंद, देखिए Video

पार्टी के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें गोविंदा डांस फ्लोर पर अपने हिट गानों पर जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में गोविंदा अपनी वाइफ सुनीता के साथ गाने पर फनी एक्सप्रेशन देते दिख रहे हैं तो दूसरे वीडियो में वह कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ कुली नंबर 1 के गाने ‘हुस्न है सुहाना’ पर डांस करते दिख रहे हैं। इस पार्टी में कपिल शर्मा, शक्ति कपूर भी पहुंचे थे।

गोविंदा का जन्म एक्टर कपल के यहां हुआ था। उनके पिता अरुण आहूजा ने तकरीबन 40 फिल्मों में काम करने के बाद इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। वहीं, गोविंदा की मां निर्मला देवी जानी-मानी क्लासिकल सिंगर और अभिनेत्री थीं। इसके बावजूद गोविंदा का बचपन गरीबी में बीता और उन्हें काफी स्ट्रगल करनी पड़ी। दरअसल, गोविंदा के जन्म से पहले पिता के डूबते फिल्मी करियर ने पूरी फैमिली को बर्बादी के रास्ते पर पहुंचा दिया था।

घर की खराब आर्थिक स्थिति के चलते गोविंदा जब बड़े हुए तो उन्होंने नौकरी पाने के लिए बहुत पापड़ बेले। कॉमर्स में ग्रेजुएशन पूरी करने के बाद एक बार वह मुंबई के होटल ताज में वह स्टीवर्ट की नौकरी का इंटरव्यू देने गए लेकिन उन्हें यह नौकरी नहीं मिली। गोविंदा ने बताया था-मुझे यह नौकरी नहीं मिली क्योंकि मैं इंग्लिश नहीं बोल पाता था। मैंने इंटरव्यू में इंग्लिश में बात नहीं की थी।

पढ़ें :- पंजाब में कंगना रनौत के काफिले को किसानों ने रोका, माफी मांगने के बाद हुईं रवाना

इस फिल्म से किया था डेब्यू

गोविंदा ने 1986 में फिल्म ‘इल्जाम’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं। 90 के दशक में उनकी पॉपुलैरिटी चरम पर थी जब उन्होंने ‘राजा बाबू’ (1994), ‘कुली नंबर 1′(1997), दूल्हे राजा (1998), ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (1998) और ‘हसीना मान जाएगी’ (1999) जैसी हिट फिल्में दीं।

2000 के बाद से गोविंदा का बुरा दौर शुरू हुआ। उन्होंने ‘भागम भाग'(2006),’पार्टनर'(2007) जैसी फिल्मों से वापसी करने की कोशिश की। गोविंदा की पिछली फिल्म ‘रंगीला राजा’ थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...