1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Birthday special: नर्स बनाना चाहते थे हिमांशी को उनके पिता, कहलाती हैं आज पंजाब की ऐश्वर्या राय

Birthday special: नर्स बनाना चाहते थे हिमांशी को उनके पिता, कहलाती हैं आज पंजाब की ऐश्वर्या राय

Birthday Special Himanshi Wanted To Be A Nurse Her Father Is Called Aishwarya Rai Of Punjab Today

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: पंजाब की ऐश्वर्या राय यानी हिमांशी खुराना का आज 29 वां बर्थड़े सेलिब्रेर्ट कर रहीं हैं। आपको बता दें, हिमांशी ने टीवी शो बिग बॉस 13 में अपने जलवे दिखाए थे और इस दौरान वह अपनी खूबसूरती से सभी का मन मोह ले गईं थीं।

पढ़ें :- Birthday special: 70 साल की हुई मोना डार्लिंग, ऐसे बनी थी इंडस्ट्री की सुपरहिट विलेन

दरअसल, वैसे हिमांशी का जन्म 27 नवंबर 1991 को हुआ था और आज वह 29 साल की हो चुकी हैं। वह पंजाब के कीरतपुर साहिब की रहने वाली हैं और अब तक उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों से लेकर म्यूजिक वीडियोस में अपना जलवा दिखाया है।

हिमांशी खुराना

पंजाबी फिल्म साड्डा हक से उन्हें पहचान मिली और इसी के बाद वह घर घर मशहूर हो गईं। हिमांशी खुराना का कहना है उनकी जिंदगी पर सबसे ज्यादा प्रभाव उनकी मां का है। उन्होंने हमेशा अपनी मां सुनीत कौर से प्रेरणा ली है। वैसे हिमांशी के दो छोटे भाई हैं जिनके नाम हितेश खुराना और अपरम दीप है।

वहीं हिमांशी के पिता का नाम कुलदीप खुराना है जो एक सरकारी मुलाजिम हैं। हिमांशी के पिता उन्हें नर्स बनाना चाहते थे, लेकिन किस्मत ने हिमांशी को अदाकारा और सिंगर बना डाला।

पढ़ें :- Birthday special: टीवी की पार्वती 48 साल में आज भी हैं कुंवारी, सनी देओल के साथ कर चुकी...

हिमांशी जब 11वीं क्लास में थीं उस दौरान उनके एक रिश्तेदार ने उन्हें मॉडलिंग करने के लिए कहा और उसी के बाद 16 साल की उम्र में हिमांशी ने मॉडलिंग शुरू कर दी। साल 2009 में हिमांशी ने मिस लुधियाना का खिताब जीता और उसके बाद साल 2010 में हिमांशी मिस नॉर्थ जोन जीत गईं। यही से उनकी कहानी शुरू हुई जो आज मशहूर है।

हिमांशी को डांस बहुत पसंद है और उन्होंने अपनी बाईं कलाई पर टैटू बनवा रखा है। टैटू में उन्होंने लिखवाया है Luv Mom। जिससे यह पता चलता है कि वह अपनी माँ से बहुत प्यार करती हैं। फिलहाल हिमांशी को हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाइयां।

पढ़ें :- Birthday special: रामायण के भगवान राम आज मना रहे है अपना बर्थडे, टीवी चलते ही...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...