birthday special: कुछ इस तरह बिना फिल्मों के भी करोड़ों कमाते हैं बॉलीवुड के अन्ना

leoor-

मुंबई: बॉलीवुड मे अन्ना के नाम से जाने जाने वाले फेमस स्टार सुनील शेट्टी आज अपना 59वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। आपने नाम और अपनी अलग अदाकारी के लिए सुनील शेट्टी आज भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन फिर भी उनके फैंस इनके दिल के  बेहद करीब रहतें हैं। आपको बता दें, सुनील वीरप्पा शेट्टी का जन्म 11 अगस्त 1961 को कर्नाटक के मुल्की में हुआ था। सुनील ने अपने करियर में कई सारी फ़िल्में कर बड़ा नाम कमाया है लेकिन पिछले काफी दिनों से सुनील पर्दे से दूर है।

Birthday Special In This Way Anna Of Bollywood Earns Crores Even Without Films :

सुनील ने अपने करियर की शुरुआत साल 1992 में फिल्म ‘बलवान’ से की थी। इस फिल्म में सुनील के साथ उस ज़माने की मशहूर एक्ट्रेस दिव्या भारती नजर आईं थीं। अपनी पहली ही फिल्म में सुनील ने शानदार एक्शन सीन किए थे।  सुनील को असल पहचान उनकी फिल्म ‘दिलवाले’ से मिली थी। खास बात तो ये है कि इस फिल्म के लिए सुनील को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के अवार्ड से भी नवाज़ा गया था। सुनील ने अब तक तकरीबन 110 फ़िल्में की हैं।

ऐसे कमाते है करोड़ों

सुनील ने फिल्म इंडस्ट्री में कामयाबी हासिल करने के बाद होटल इंडस्ट्री में भी बड़ा नाम कमाया। इन दिनों सुनील फिल्मों से थोड़े दूर हैं और वो अपने होटल्स की देखरेख में ज्यादातर समय देते हैं। वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो आमतौर पर एक्टर्स को इंडस्ट्री में आने के बाद ही प्यार होता है और फिर वो शादी करते हैं लेकिन सुनील के साथ इससे विपरीत हुआ।

सुनील इंडस्ट्री में आने के 8 साल पहले से माना शेट्टी को डेट कर रहे थे और साल 1991 में उन्होंने शादी कर ली थी।  सुनील के होटल के अलावा खुद का प्रोडक्‍शन हाउस और बुटीक भी है जिसे वो और उनकी पत्नी मिलकर मैनेज करते हैं। फिल्मों से दूर रहने के बाद भी सुनील हर साल ही 100 करोड़ रुपए कमाते हैं और आलिशान जिंदगी जीते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड मे अन्ना के नाम से जाने जाने वाले फेमस स्टार सुनील शेट्टी आज अपना 59वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। आपने नाम और अपनी अलग अदाकारी के लिए सुनील शेट्टी आज भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन फिर भी उनके फैंस इनके दिल के  बेहद करीब रहतें हैं। आपको बता दें, सुनील वीरप्पा शेट्टी का जन्म 11 अगस्त 1961 को कर्नाटक के मुल्की में हुआ था। सुनील ने अपने करियर में कई सारी फ़िल्में कर बड़ा नाम कमाया है लेकिन पिछले काफी दिनों से सुनील पर्दे से दूर है। सुनील ने अपने करियर की शुरुआत साल 1992 में फिल्म 'बलवान' से की थी। इस फिल्म में सुनील के साथ उस ज़माने की मशहूर एक्ट्रेस दिव्या भारती नजर आईं थीं। अपनी पहली ही फिल्म में सुनील ने शानदार एक्शन सीन किए थे।  सुनील को असल पहचान उनकी फिल्म 'दिलवाले' से मिली थी। खास बात तो ये है कि इस फिल्म के लिए सुनील को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के अवार्ड से भी नवाज़ा गया था। सुनील ने अब तक तकरीबन 110 फ़िल्में की हैं।

ऐसे कमाते है करोड़ों

सुनील ने फिल्म इंडस्ट्री में कामयाबी हासिल करने के बाद होटल इंडस्ट्री में भी बड़ा नाम कमाया। इन दिनों सुनील फिल्मों से थोड़े दूर हैं और वो अपने होटल्स की देखरेख में ज्यादातर समय देते हैं। वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो आमतौर पर एक्टर्स को इंडस्ट्री में आने के बाद ही प्यार होता है और फिर वो शादी करते हैं लेकिन सुनील के साथ इससे विपरीत हुआ। सुनील इंडस्ट्री में आने के 8 साल पहले से माना शेट्टी को डेट कर रहे थे और साल 1991 में उन्होंने शादी कर ली थी।  सुनील के होटल के अलावा खुद का प्रोडक्‍शन हाउस और बुटीक भी है जिसे वो और उनकी पत्नी मिलकर मैनेज करते हैं। फिल्मों से दूर रहने के बाद भी सुनील हर साल ही 100 करोड़ रुपए कमाते हैं और आलिशान जिंदगी जीते हैं।