1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday Special: अपने बर्थडे पर Juhi Chawla ने किया Aryan Khan का जन्मदिन सेलिब्रेट, लगाएंगी 500 पौधे

Birthday Special: अपने बर्थडे पर Juhi Chawla ने किया Aryan Khan का जन्मदिन सेलिब्रेट, लगाएंगी 500 पौधे

बॉलीवुड में जिसकी स्माइल सबसे ब्यूटीफुल है और जिसका दिल समंदर की तरफ बड़ा है। दरअसल हम बात कमर रहें है जूही चावला की। जूही चावला (Juhi Chawla) आज अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। साथ ही साथ आज बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan ) का आज 24वां जन्मदिन मना रहें है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड में जिसकी स्माइल सबसे ब्यूटीफुल है और जिसका दिल समंदर की तरफ बड़ा है। दरअसल हम बात कमर रहें है जूही चावला की। जूही चावला (Juhi Chawla) आज अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। साथ ही साथ आज बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan ) का आज 24वां जन्मदिन मना रहें है।

पढ़ें :- Kamal Rashid Khan ने फिर लिया Salman Khan से पंगा, केआरके के खिलाफ दर्ज करवाया एक और केस

आपको बता दें, आर्यन खान के ड्रग केस में फंसने के बाद मन्नत में जश्न का कोई माहौल नहीं हैं, लेकिन आर्यन को सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं। वहीं शाहरुख की करीबी दोस्त जूही चावला भी आर्यन से अपनी बर्थ डेट शेयर करती हैं, ऐसे में उन्होंने आर्यन को बधाई देते हुए इस खास दिन 500 पेड़ लगाने की शपथ ली है।

पढ़ें :- Shahrukh Khan ने किया था Sunny Deol के साथ ऐसा धोखा, एक्टर ने साथ स्क्रीन न शेयर करने की खाई कसम

जूही चावला ने आर्यन के जन्मदिन से पहले ट्विटर पर लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे आर्यन। इन सालों में हमारी दुआएं अब भी पहले जैसी ही हैं। तुम हमेशा ब्लेस्ड, सुरक्षित और भगवान की बनाई राह पर रहो। लव यू। तुम्हारे नाम में 500 पेड़ लगाने की शपथ ली है। जय, जूही, जान्हवी, अर्जुन और बाकी।’ अपनी पोस्ट के साथ जूही ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमें नन्हें आर्यन, सुहाना, जान्हवी और अर्जुन नजर आ रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...