बर्थड़े स्पेशल : सारा के बर्थड़े पर करीना ने दिया ऐसा सरप्राइज़, शेयर की पापा सैफ के साथ तस्वीर

    sara-ali-khan

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा आली खान आज अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहीं हैं। सारा का जन्म 12 अगस्त 1995 मे हुआ था। आपको बता दें, सारा के बर्थड़े पर फैंस के साथ साथ सेलेब्स भी इन्हे ढेरों बधाई देने मे लगें हैं।

    Birthday Special Kareena Surprised On Sarahs Birthday Share Picture With Papa Saif :

    इसी बीच एक्ट्रेस और सारा की स्टेप मॉम करीना कपूर ने एक्ट्रेस को बिल्कुल ही अलग अंदाज में बर्थडे की बधाई दी है। दरअसल, करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट एक फोटो शेयर की है। यह तस्वीर सारा के बचपन की है। फोटो में छोटी सारा अपने पापा सैफ अली खान को कुछ खिलाती नजर आ रही हैं।

    करीना कपूर ने शेयर की

    इस पोस्ट को शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल, बहुत सारा पिज्जा खाओ” करीना कपूर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

    बता दें, सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। एक्ट्रेस को उनकी पहली फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यूटेंट का अवार्ड भी मिला था। जिसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिम्बा’ में नजर आईं थीं।

     

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा आली खान आज अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहीं हैं। सारा का जन्म 12 अगस्त 1995 मे हुआ था। आपको बता दें, सारा के बर्थड़े पर फैंस के साथ साथ सेलेब्स भी इन्हे ढेरों बधाई देने मे लगें हैं। इसी बीच एक्ट्रेस और सारा की स्टेप मॉम करीना कपूर ने एक्ट्रेस को बिल्कुल ही अलग अंदाज में बर्थडे की बधाई दी है। दरअसल, करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट एक फोटो शेयर की है। यह तस्वीर सारा के बचपन की है। फोटो में छोटी सारा अपने पापा सैफ अली खान को कुछ खिलाती नजर आ रही हैं।

    करीना कपूर ने शेयर की

    इस पोस्ट को शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल, बहुत सारा पिज्जा खाओ" करीना कपूर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। https://www.instagram.com/p/CDx1ENdpl28/?utm_source=ig_embed बता दें, सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। एक्ट्रेस को उनकी पहली फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यूटेंट का अवार्ड भी मिला था। जिसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सिम्बा' में नजर आईं थीं।