1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Birthday special: सल्लू मियां की तरह Diljit Dosanjh ने भी नहीं कियाऑन स्क्रीन ये काम,

Birthday special: सल्लू मियां की तरह Diljit Dosanjh ने भी नहीं कियाऑन स्क्रीन ये काम,

Birthday Special Like Sallu Mian Diljit Dosanjh Did Not Do This On Screen 2

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अपने खास अंदाज के लिए जाने जाने वाले पंजाबी एक्टर सिंगर दिलजीत दोसांझ आज अपना 36 वां बर्थड़े सेलिब्रेट कर रहें हैं। दिलजीत दिसांझ अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से फैंस के दिलों एक खास मुकाम बना चूकें हैं।

पढ़ें :- Birthday special: दुबई में सेलिब्रेट करेगी नम्रता अपना बर्थड़े, पार्टी में शामिल होंगे ये लोग

आपको बता दें, पंजाबी इंडस्ट्री में दमखम दिखाने के बाद सिंगर ने बॉलीवुड की दुनिया में ‘उड़ता पंजाब’ से कदम रखा। दिलजीत के जन्मदिन के खास मौके पर आज हम अपनी इस खास रिपोर्ट के जरिए सिंगर के 5 ऐसे फैक्ट्स बताने जा रहे हैं, जिन्हें जानकार आप दंग रह जाएंगे।

दिलजीत दोसांझ


करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में दिलजीत दोसांझ ने बताया था कि उन्होंने अपनी पहली परफॉर्मेंस निक्कर और बनियान में दी थी। सिंगर ने खुलासा किया कि जब वह छोटे थे, तो मास्टर सलीम उनके गांव में परफॉर्मेंस के लिए आए थे। मास्टर सलीम की परफॉर्मेंस से पहले लोगों ने उन्हें स्टेज पर चढ़ा दिया था और उस समय उन्होंने केवल निक्कर और बनियान पहनी हुई थी।

दुनियाभर में दिलजीत दोसांझ के भारी संख्या में फैंस मौजूद हैं लेकिन वो खुद सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं। एक बार दिलजीत दोसांझ अपनी फिल्म की शूटिंग बीच में छोड़कर सलमान खान के साथ फोटो खिचवाने के लिए उनकी फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ के शूटिंग सेट पर पहुंच गए थे। फोटो खिचवाने के दिलजीत उसको 1-2 घंटों तक देखते रहे थे।

इस बात में कोई शक नहीं कि दिलजीत दोसांझ हॉलीवुड रियलिटी स्टार काइली जेनर को बेहद पसंद करते हैं। इतना ही नहीं उनके कई गानों में काइली का जिक्र होता है और सोशल मीडिया पर वो एक्ट्रेस की फोटोज पर जमकर कमेंट करते हैं।

कॉफी विद करण में इंटरव्यू के दौरान दिलजीत दोसांझ ने अपनी एक बुरी अदात के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो अपने पार्टनर को बार-बार अपडेट नहीं कर सकते कि वो कहां है और क्या कर रहे हैं। इसके बाद उन्होंने कहा, ‘मेरी मम्मी नहीं पूछती मेरे से।’

2017 में दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी, जिसके बाद कुछ लोग समझने लगे थे कि उन्होंने प्राइवेट जेट खरीदा है। हालांकि बाद में दिलजीत ने इन खबरों को नकारते हुए कहा था कि उन्होंने कोई जेट नहीं खरीदा है। ये फोटो उनकी पंजाबी फिल्म के एक सीन को शूट करते वक्त ली गई थी।

पढ़ें :- Birthday special: शादी के बाद हनीमून न जा कर अली अब्बास ने किया ये काम, जान उड़ जाएंगे होश

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...