1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday special: शादी के 12 साल तक मां नहीं बनना चाहती थी Mandira Bedi, इंटरव्यू में किया खुलासा

Birthday special: शादी के 12 साल तक मां नहीं बनना चाहती थी Mandira Bedi, इंटरव्यू में किया खुलासा

मंदिरा बेदी ने बोला, 'मैंने 2011 में बेटे को जन्म दिया, उस समय मैं 39 वर्ष की थी। मेरे अनुबंधों ने मुझे प्रेग्नेंट नहीं होने दिया। मुझे ये डर लगता रहता था कि अगर मैं प्रेग्नेंट हो गई तो मेरा करियर समाप्त हो जाएगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मंदिरा बेदी आज अपना जन्मदिन मना रही है। मंदिका बेदी छोटे और बड़े पर्दे की मशहूर एक्ट्रेसेस में से हैं। वह पहली बार दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले सबसे चर्चित सीरियल शांति में दिखाई दी थी। ये सीरियल साल 1994 में आया है। जिसके उपरांत उन्होंने छोटे पर्दे के कई सीरियल्स में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों की जीता। उन्होंने वर्ल्ड कप सहित कई क्रिकेट लीग को भी होस्ट किया है।

पढ़ें :- Namrata Shirodkar Birthday Special : मुर्गी पहले या अंडा के सवाल पर जीता था Miss India का खिताब, इस एक्ट्रेस को दी थी कांटे की टक्कर

कुछ वर्ष मंदिरा बेदी ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बहुत खास खुलासा किया। जिसके उपरांत वह बहुत चर्चा में रहती हैं। मंदिरा बेदी ने मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया था कि फिल्म इंडस्ट्री में कार्य करने की वजह से वह तकरीबन 12 वर्ष तक मां बनने से बचती रहीं। उन्होंने बताया, ’20 की उम्र में मैं मनोरंजन जगत में अपनी स्थान बना रही थी। 30 में मैं असुरक्षित महसूस करने लगी थी और अब 40 की आयु में बहुत अच्छा महसूस करती हूं।’

शादी के 12 साल बाद तक नहीं बनना चाहती थी मां 

12 वर्ष के उपरांत मां बनने के प्रश्न पर मंदिरा बेदी ने बोला, ‘मैंने 2011 में बेटे को जन्म दिया, उस समय मैं 39 वर्ष की थी। मेरे अनुबंधों ने मुझे प्रेग्नेंट नहीं होने दिया। मुझे ये डर लगता रहता था कि अगर मैं प्रेग्नेंट हो गई तो मेरा करियर समाप्त हो जाएगा। मनोरंजन की दुनिया बहुत खराब है। मैं अपने पति की अनुमित के बिना ऐसा नहीं कर सकती थी। उनके कारण से ही हमारी शादी कामयाब हो पाई है।

मंदिरा बेदी ने वर्ष 1999 में निर्देशक राज कौशल से शादी की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इंटरव्यू में ही मंदिरा बेदी ने कहा कि मनोरंजन की दुनिया में महिलाओं का सफर अधिक लंबा नहीं होता है। उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि मेरा कार्य करना कभी भी रुक सकता है। मूवी और टीवी पर अपने से अधिक काम करने वाले कलाकार को देखकर मुझमें असुरक्षा की भावना होती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

पढ़ें :- Ashutosh Rana Birthday Special: कभी लोग आशुतोष भेजते थे धमकी भरी चिट्ठियां, आज ऐसे बने बॉलीवुड के सुपरस्टार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...