1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday special: मिस यूनीवर्स रह चुकी सुष्मिता ऋतिक से लेकर रणदीप हुड्डा तक को डेट कर चुकीं, जानिए अब तक का कैसा रहा सफर

Birthday special: मिस यूनीवर्स रह चुकी सुष्मिता ऋतिक से लेकर रणदीप हुड्डा तक को डेट कर चुकीं, जानिए अब तक का कैसा रहा सफर

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Birthday Special Miss Universe Sushmita Dated Hrithik To Randeep Hooda Know How The Journey Has Been Till Now

मुंबई: मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन आज अपना 45 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। अगर सुष्मिता की ब्युटी की बात की जाये तो वो वाकई में बहुत ही खूबसूरत अदाकारा हैं और उन्होंने सभी का दिल जीता है। वैसे वह मिस यूनिवर्स का खिताब भी अपने नाम कर चुकीं हैं।

पढ़ें :- Nora Fatehi ने एक बार फिर दिलबर सॉन्ग पर हिलाई गजब कमरिया, मूव्स देख फैंस ही नहीं माधुरी के भी उड़े होश

दरअसल, ऐसे में आप यह भी जानते ही होंगे कि वह आज भी सिंगल है लेकिन दो लड़कियों की माँ हैं। जी हाँ, वह सिंगल मदर हैं और इन दिनों खुद से 15 साल छोटे रोहमन शॉल को डेट कर रही है। अब आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं कि अब तक सुष्मिता ने किन किन लोगों को डेट किया है। आइए जानते हैं।

कई एक्टर के साथ जोड़ा गया नाम 

एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन ने काफी दिनों तक ऋतिक को डेट किया। उन्होंने ऋतिक भसीन को डेट किया है जो मुंबई के एक बिजनेसमैन हैं। वहीं मिस यूनीवर्स बनने के बाद साल 2017 में वह ऋतिक से अलग हो गईं थीं। उसके बाद सुष्‍मिता सेन का नाम एक्‍टर रणदीप हुड्डा से जुड़ा। कहा जाता है दोनों की दोस्ती एक फिल्‍म शूटिंग के दौरान हुई थी लेकिन दोनों 3 साल बाद एक दूजे से अलग हो गए। वहीं उसके बाद सुष्मिता का नाम जुड़ा विक्रम भट्ट के साथ जो पहले से ही शादीशुदा थे।

वहीं विक्रम भट्ट से अलग होते ही संजय नारंग सुष्मिता सेन की जिंदगी में आए। कहा जाता है इन दोनों ने तो चोरी छिपे सगाई भी कर ली थी लेकिन बात न बन सकी। वहीं संजय नारंग के बाद सुष्मिता सेन ने बंटी सचदेवा को डेट किया जो इस समय एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाते हैं।

पढ़ें :- Ankita Lokhande ने शर्ट पहन दिखाई सेक्सी अदाएं, फोटो देख फैंस की उडी रातों की नींद

वहीं सुष्मिता ने जब उन्हें डेट किया तब वह सुष्मिता के मैनेजर थे। बंटी के बाद सुष्मिता का नाम बिजनेसमैन इम्तियाज खत्री से जुड़ा और उसके बाद हॉटमेल के मालिक शब्बीर भाटिया से लेकिन इन सभी खबरों को सुष्मिता ने झूठा बताया था। फिलहाल सुष्मिता को हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाइयां।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...