1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday special: कनाडा से इंडिया महज 5 हजार रु लेकर आई थी Nora Fatehi, आज करती हैं लाखों दिलों पर राज

Birthday special: कनाडा से इंडिया महज 5 हजार रु लेकर आई थी Nora Fatehi, आज करती हैं लाखों दिलों पर राज

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Birthday Special Nora Fatehi Brought India Only 5 Thousand Rupees From Canada Today She Rules Millions Of Hearts

नई दिल्ली: डांसिंग क्वीन नोरा फतेही आज लोगों की दिलों पर राज करती हैं। हर तरफ उनका जलवा कायम है लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वो बेहद कम पैसे लेकर कनाडा से इंडिया आईं थी और काम के लिए भटक रही थीं। नोरा आज अपना 29 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं।

पढ़ें :- मशहूर कवि वाहिद अली वाहिद का निधन, अस्पताल में नहीं मिला बेड... टूटी सांसें

नोरा का जन्म कनाडा में हुआ और वो वहीं पली बढ़ी लेकिन आज उन्हें इंडिया के बेस्ट डांसर्स में से एक में गिना जाता है। बिग बॉस 9 ने बदली नोरा फतेही की किस्मत दिलबर गर्ल नोरा फतेही ने फिल्म इंडस्ट्री में साल 2014 में ही कदम रख दिया था लेकिन उस वक्त उन्हें कोई नहीं जानता था।

महज 5 हजार लेकर आई थी भारत 

तेलुगू फिल्म रोर में नोरा ने काम किया था। हालांकि इससे पहले नोरा का काफी संघर्ष करना पड़ा। उनके साथ कुछ एजेंसियों ने ठगी भी की। नोरा सिर्फ 5000 रुपए लेकर कनाडा से इंडिया पहुंची थीं। नोरा खुद अपने कुछ इंटरव्यू में खुलासा कर चुकी हैं कि उन्हें कॉफी शॉप में काम करने से लेकर टेलीकॉलर तक की जॉब की हुई है। वो लोगों को लॉटरी के टिकट बेचती थीं।

कुछ वक्त बाद ने बिग बॉस सीजन 9 में एंट्री की और यहां से उनकी किस्मत बदल गई। बिग बॉस में नोरा ने अपने कुछ डांसिंग मूव्स भी दिखाए थे। उसके बाद उन्होंने साल 2016 में डांस रिएलिटी शो झलक दिखला झा में हिस्सा लिया। यहां नोरा ने अपने डांसिंग स्टाइल से ना सिर्फ सभी को हैरान किया बल्कि दिल भी जीत लिया।

दिलबर गाने ने नोरा को दिलाई पहचान इसके बाद नोरा को बॉलीवुड में फिल्म सत्यमेव जयते के गाने दिलबर ने खास पॉपुलैरिटी दिलाई। आज नोरा फिल्मों में आइटम सॉन्ग को लेकर पहली पसंद होती हैं। बॉलीवुड में एक के बाद एक हिट सॉन्ग नोरा दे चुकी हैं। ओ साकी साकी, कमरिया, हाय गर्मी जैसे कई हिट गानों से नोरा ने कुछ ही वक्त में खूब पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है।


नोरा अच्छी डांसर होने के साथ-साथ मार्शियल आर्ट्स में भी ट्रेंड हैं। नोरा की फैन फॉलोइंग इस कदर है कि उनके फोटो और वीडियोज तेजी से वायरल होते रहते हैं। रिसेन्टली उनका गाना छोड़ देंगे रिलीज हुआ है। जो टॉप ट्रेंड में चल रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X