1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday Special बनाने के लिए अनाथालय पहुंचे Shiv Aryan, वायरल हुई तस्वीरें

Birthday Special बनाने के लिए अनाथालय पहुंचे Shiv Aryan, वायरल हुई तस्वीरें

अपने जन्मदिन के मौके पर बड़ी- बड़ी पार्टियों को ऑर्गनाइज करते है. लेकिन एक ऐसा एक्टर है जिस की सोच इस सबसे अलग है जिस का नाम शिव आर्यन है. शिव अपने जन्मदिन पर गरीब, अनाथ और जरूरतमंद लोगों के साथ अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट करते है. शिव आर्यन (Shiv Aryan) का आज जन्मदिन है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Shiv Aryan Birthday Special : अपने जन्मदिन के मौके पर बड़ी- बड़ी पार्टियों को ऑर्गनाइज करते है. लेकिन एक ऐसा एक्टर है जिस की सोच इस सबसे अलग है जिस का नाम शिव आर्यन है. शिव अपने जन्मदिन पर गरीब, अनाथ और जरूरतमंद लोगों के साथ अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट करते है. शिव आर्यन (Shiv Aryan) का आज जन्मदिन है.

पढ़ें :- DPIT Award: बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर के अवॉर्ड से नवाजे गए मुन्ना दुबे

आपको बता दें, जन्मदिन के मौके पर उन्हें चाहने वाले और उनके करीबियों के शुभकामनाये बहुत मिल रहे है और इस दिन को बेहद खास बनाने के लिए शिव ने एक खास अंदाज में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया मुंबई के अनाथ बच्चों और महिलाओं के साथ मुंबई में.

शिव आर्यन फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बॉलीवुड फिल्मो को लेकर अक्सर ही चर्चाओं में बने रहते है लेकिन साथ ही सामाजिक कार्यो की वजह से भी वे अक्सर ही जुड़े रहते है. शिव अक्सर गरीब, अनाथ और जरुरत मंद लोगो के बीच जाते है और खाने पीने से लेकर कपड़ो और बाकि सुविधाओं की मदद वे करते है.

शिव आर्यन के सोशल मीडिया के पोस्ट देखकर आपका दिल गदगद हो जाएगा। जब पूरी दुनिया दिवाली, होली, दुर्गापुरा, गणपति मना रही होते है उस वक्त शिव आर्यन अनाथ (Shiv Aryan Orphan), गरीब या किसी सिग्नल पर बच्चों के मिठाई या कपड़े बांटते नज़र आते है।

शिव आर्यन मूलत

बिहार के रहनेवाले है और अपने अभिनय और फिल्म निर्माण से जुड़े कार्यो से हमेशा लोगो के बीच आते है और अपनी एक खास छाप छोड़ जाते है। शिव आर्यन की कई बॉलीवुड ,तमिल ,उड़िया ,भोजपुरी फिल्मे है जो जल्द रिलीज़ होने वाली है वही हाल ही में शिव ने टीवी शो ‘भाभी जी घर पर है ‘ फेम शिल्पा शिंदे के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम किया है जो जल्द रिलीज़ होगी। फिल्मो के अलावा वेब शोज में भी दर्शक शिव को देखने वाले है।

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘धुप छाव’ में शिव प्रोजेक्ट डिज़ाइनर रहे। फिल्म को लोगो का का काफी प्यार मिला और शिव के इस प्रोजेक्ट को काफी सराहा गया। शिव अपने जन्मदिन के मौके पर कहते है ”मेरे लिए मेरा जन्मदिन हमेशा ही काफी खास होता है।

वैसे तो मैं अक्सर ही जरूरतमंद लोगो की सेवा में तत्पर रहता हूँ। लेकिन जन्मदिन के मौके पर उनकी मदद करके उनसे आशीर्वाद लेने की ख़ुशी ही मेरे लिए दोगुनी है। मैं अपने प्रोजेक्ट्स के माध्यम से जिस तरह लोगो का मनोरंजन करता हूँ उसी प्रकार लोगो की मदद करके उनसे प्यार लेना चाहता हूँ। ”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...