1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. Birthday special: रवि शास्त्री, निम्रत कौर से डेटिंग करने को मानते थे ‘गाय का गोबर’, जानिए क्या था पूरा मामला

Birthday special: रवि शास्त्री, निम्रत कौर से डेटिंग करने को मानते थे ‘गाय का गोबर’, जानिए क्या था पूरा मामला

बेंसन एंड हेजेज वर्ल्ड चैम्पियनशिप में 'चैम्पियन ऑफ चैम्पियंस' बनकर छाए भारतीय टीम के मौजूदा मुख्य कोच रवि शास्त्री आज अपना 59वा जन्मदिन मना रहे है। प्रशंसकों के दिलों पर राज करने वाले इस 'बंबइया' क्रिकेटर ने सिर्फ 30 वर्ष की आयु में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

उत्तर प्रदेश: बेंसन एंड हेजेज वर्ल्ड चैम्पियनशिप में ‘चैम्पियन ऑफ चैम्पियंस’ बनकर छाए भारतीय टीम के मौजूदा मुख्य कोच रवि शास्त्री आज अपना 59वा जन्मदिन मना रहे है। प्रशंसकों के दिलों पर राज करने वाले इस ‘बंबइया’ क्रिकेटर ने सिर्फ 30 वर्ष की आयु में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

पढ़ें :- Ravi Shastri : रवि शास्त्री फिर से नहीं बनना चाहते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कोच

वे अर्जेंटीना की टेनिस स्टार गैब्रियला सबातिनी के दीवाने माने जाते थे। उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह से भी जुड़ा। दरअसल, आज हम आपको एक ऐसा  किस्सा बताने जा रहें हैं जिसे जान आप हैरान रह जाएंगे।

आपको बता दें, 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। फिर उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर से जुड़ गया। बीते सोमवार को रवि निम्रत की अफेयर की खबरें पूरे दिन सोशल मीडिया में छाई रही। इन खबरों को लेकर रवि शास्त्री ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

डेटिंग को बताया “गाय का गोबर”

कई बार उड़ते-उड़ते यह खबर आई है कि इंडियन क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री और बॉलीवुड ऐक्ट्रेस निरमत कौर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बीते सोमवार को इस खबर ने जोर पकड़ लिया और सोशल मीडिया दोनों के रिश्ते के बारे में बातें होने लगीं। जिसके कारण उन्हें सबके सामने आकर कहना पड़ा यह सारी बातें “गाय का गोबर” है और इससे ज्यादा बकवास बात कुछ नहीं हो सकती।

पढ़ें :- Sushmita Sen संग शादी और डेटिंग को लेकर ललित मोदी ने किया बड़ा खुलासा, ट्वीट कर कही ये बात

पूर्व क्रिकेटर और कोच ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि यह ‘गाय का सबसे बड़ा गोबर’ है। जिसके बाद एयरलिफ्ट की एक्ट्रेस निम्रत ने भी शाम को ट्विट कर इन खबरों का खंडन किया। सोमवार शाम को ट्वीट कर निम्रत कौर ने रवि के साथ रिश्ते को काल्पनिक बताया। शास्त्री ने कहा- यह ‘गाय का सबसे बड़ा गोबर’ है। यह गाय के गोबर से अधिक कुछ भी नहीं है।

शाम 4 बजे के करीब निम्रत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “फैक्ट: मुझे रुट कैनाल की जरुरत हो सकती है। कल्पना: सबकुछ जो मैंने आज अपने बारे में पढ़ा। तथ्य: कल्पना बहुत नुकसान पंहुचा सकती है, मंडे ब्लूज होता है और मुझे आइसक्रीम से प्यार है। बेकार की बातों को पीछे छोड़ते हुए अच्छे दिन की ओर।”

पढ़ें :- रवि शास्त्री का रणजी ट्रॉफी पर बड़ा बयान, बोले- इसके बगैर भारतीय क्रिकेट हो जाएगा रीढ़ विहीन

निम्रत कौर से रवि शास्त्री 20 साल बड़े हैं। निम्रत का जन्म 13 मार्च 1982 को हुआ था और वे 36 साल की हैं। जबकि रवि शास्त्री लगभग 56 साल के हैं। निम्रत ने 2006 में अंग्रेजी फिल्म ‘वन नाइट विद द किंग’ से अपने करियर की शुरुआत की। बॉलीवुड में निम्रत ने एयरलिफ्ट और लंच बॉक्स जैसी फिल्मों में काम किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...