1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday special: स्कूल में स्पोर्ट्स कप्तान रह चुके है अपारशक्ति खुराना, ऐसे शुरू किया बॉलीवुड का सफर

Birthday special: स्कूल में स्पोर्ट्स कप्तान रह चुके है अपारशक्ति खुराना, ऐसे शुरू किया बॉलीवुड का सफर

Birthday Special School Sports Captain Aparshakti Khurana Journey To Bollywood

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना को आज अपना 33 वां बर्थड़े सेलिब्रेट कर रहें हैं । अपारशक्ति का जन्म 18 नवंबर 1987 को चंडीगढ़ में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा और स्नातक की पढ़ाई चंडीगढ़ से पूरी की। वे स्कूल में स्पोर्ट्स कप्तान भी थे और हरियाणा अंडर -19 क्रिकेट टीम की कप्तानी करते थे।

पढ़ें :- Birthday special: 70 साल की हुई मोना डार्लिंग, ऐसे बनी थी इंडस्ट्री की सुपरहिट विलेन

आपको बता दें, उनके भाई आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता हैं। कुछ समय पहले बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ इंटीमेट सीन्स शूट करने की इच्छा जाहिरकरने वाले लुका छिपी फेम अपारशक्त‍ि खुराना ने अपनी एक और अनोखी इच्छा का खुलासा किया था।

दिया था होश उड़ाने वाला बयान 

कुछ समय पहले  बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अपारशक्ति खुराना ने बताया था कि ”अगर उन्हें समान लिंग के किसी व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में रहना हो तो वे कबीर सिंह के एक्टर शाहिद कपूर के साथ रहना पसंद करेंगे।”  उन्होंने एक चैट शो में बताया कि ”उन्हें शाहिद के ड्रेसअप से लेकर उनका स्टाइल और उनकी बॉडी लैंग्वेज बहुत पसंद है।  उन्हें शाहिद कपूर आज भी 25 के ही लगते हैं।”

पढ़ें :- Birthday special: शादी के बाद हनीमून न जा कर अली अब्बास ने किया ये काम, जान उड़ जाएंगे होश

लेकिन जब इसके अलावा जब उनसे पूछा गया था कि ”डेट पर जाने के लिए अगर कटरीना कैफ और आलिया भट्ट में से किसी को मना करना पड़ा तो वे कटरीना को मना कर देंगे।” अपनी बातो जारी जारी रखते हुए उन्होंने कहा था कि  “मुझे नहीं लगता कि मैं भाई आयुष्मान के बराबर हूं और इसलिए उनसे कोई तुलना ही नहीं हो सकती।

अगर लोग यह कहना चाहते हैं कि मैं उनकी तरह दिखता हूं तो हां वो भाई है मेरा।  अगर लोग सोचते हैं कि मैं उनकी तरह साउंड करता हूं तो मुझे लगता है कि वे इसमें अच्छे हैं। मैं इसे कॉम्प्लीमेंट की तरह लेता हूं।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...