1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. BIRTHDAY SPECIAL: जन्मदिन के मौके पर शाहिद अफरीदी ने बताई अपनी असली उम्र, ट्वीट कर कहा

BIRTHDAY SPECIAL: जन्मदिन के मौके पर शाहिद अफरीदी ने बताई अपनी असली उम्र, ट्वीट कर कहा

By शिव मौर्या 
Updated Date

Birthday Special Shahid Afridi Reveals His Real Age On Birthday Tweeting

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी का आज बर्थडे है। अफरीदी का जन्म 1 मार्च 1980 को हुआ है। अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपनी उम्र बतायी है। जिसके लिए उनके फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। अफरीदी ने ट्विटर पर लिखा, ‘सभी को जन्मदिन की बधाई के लिए शुक्रिया, मैं आज 44 साल का हो गया। मेरे लिए मेरा परिवार और फैन्स मेरी सबसे बड़ी कमाई हैं।

पढ़ें :- Tokyo Olympic: ओलंपिक में पाकिस्तान की शर्मनाक दशा देख भड़का पूर्व पाक क्रिकेटर, कहा ​मुल्क ने जिसको सौंपा था जो काम उसने उसी में माचिस जला के छोड़ दी

मुल्तान के साथ सफर का मजा ले रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि मुल्तान के लिए कुछ मैच जिताऊ प्रदर्शन करूंगा।’ अफरीदी ने 16 साल की उम्र में क्रिकेट में डेब्यू किया था और 1996 में अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेला था, इस लिहाज से भी अफरीदी की उम्र 41 होनी चाहिए, लेकिन उन्होंने ट्वीट में खुद को 44 साल का बताया है।

पढ़ें :- Tokyo Olympic: जानें देश के क्रिकेटरों ने मीराबाई चानू को क्या कह कर दी बधाई, एक के शब्द तो दिल जीत लेंगे

1 मार्च 1980 को जन्मे अफरीदी की उम्र इस लिहाज से 41 साल होनी चाहिए। इसलिए इस बात पर बहस हो रही है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की उम्र को लेकर काफी बहस होती रही है।

 

पढ़ें :- Tokyo Olympic: भारत की इस महिला खिलाड़ी से कि जा रही पदक की उम्मीद,पहले मैच जीत दर्ज कर भरोसे को और बढ़ाया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...