1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Birthday special: बेवफा सनम कही जाने वाली शिल्पा शिरोडकर, आज बॉलीवुड से कर चुकी हैं किनारा… जानिए वजह

Birthday special: बेवफा सनम कही जाने वाली शिल्पा शिरोडकर, आज बॉलीवुड से कर चुकी हैं किनारा… जानिए वजह

Birthday Special Shilpa Shirodkar Known As Bewafa Sanam Has Switched From Bollywood Today Know The Reason

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 

पढ़ें :- सुपरहिट डेब्यू के बाद अचानक बॉलीवुड से गायब हुए ये 5 एक्टर, 4 को तो देखकर पहचानना भी मुश्किल

नई दिल्ली: 90 के दशक की अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही है। शिल्पा ने महज 20 साल की उम्र में बॉलीवुड में काम करना शुरु कर दिया था। उस दौरान शिल्पा अपनी बोल्ड इमेज को लेकर काफी मशहूर थीं।

शिल्पा को अभिनय का हुनर विरासत में अपनी मां से मिला। उनकी दादी मीनाक्षी भी मराठी फिल्मों की बोल्ड एक्ट्रेस थीं। गोविंदा, सुनील शेट्टी, अमिताभ, मिथुन और अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम करने वाली शिल्पा अब फिल्मों से दूर हैं और वह पूरी तरह से बदल गई हैं।

बेवफा सनम

लेकिन अगर बात करें शिल्पा शिरोडकर की फिल्म की तो एक यादगार फिल्म बेवफा सनम आज हर किसी के जहन मे सबसे पहले आती है। ये वो फिल्म थी जिसने हर आशिक के दिल पर लाखों घाव किए थे। न सिर्फ फिल्म बल्कि इसके गाने भी सुपरहिट हुए थे। फिल्म की कहानी बेवफाई पर थी। उस दौर में जब ”ओ दिल तोड़ के हँसती हो मेरा” गाना बजता था मानों हर किसी को प्यार में मिला धोखा याद आ जाता था। फिल्म में कृष्ण कुमार ने लीड किरदार निभाया था जो अपनी प्रेमिका को धोखा देने के बदले गोली मार देता है।

पढ़ें :- इन 4 बॉलीवुड अभिनेताओं की बहनें हैं बेहद खूबसूरत, नंबर 3 की बहन के बारे शायद ही होगा पता!

वहीं उसके बाद शिल्पा को पॉपुलेरिटी मिली फिल्म ‘कृष्ण कन्हैया’ से जिसमें वह बोल्ड अवतार में नजर आईं थीं और उसके बाद शिल्पा ने ‘हम’, ‘खुदा गवाह’, ‘आंखें और पहचान’, ‘गोपी किशन’, ‘बेवफा सनम’ जैसी फिल्मों में भी काम किया। फिल्मों से दूर होने के बाद शिल्पा ने 2000 में यूके बेस्ड बैंकर अपरेश रंजीत से शादी कर ली और शादी के बाद वो लंदन में रहने लगीं।

2003 में उन्होंने बेटी अनुष्का को जन्म दिया और 2010 में उन्होंने ‘बारूद: द फायर’ फिल्म में काम किया,लेकिन फिल्म फ्लॉप रही और उन्हें भी किसी ने पसंद नहीं किया. उसके बाद शिल्पा ने टीवी सीरियल्स में काम किया और वह कलर्स टीवी के शो ‘सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल’ में सांची की मां जया मिश्रा के किरदार में नजर आईं.

पढ़ें :- कभी अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से बॉलीवुड पर राज करती थी ये 7 मशहूर अभिनेत्रियाँ, फिल्मों से दूर आज ये काम करने को है मजबूर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...