1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Birthday Special: मम्मी-पापा की डाट से बचने के लिए रोज सुबहा सोनाक्षी करतीं हैं ये काम, ऐसे हुए खुलासा

Birthday Special: मम्मी-पापा की डाट से बचने के लिए रोज सुबहा सोनाक्षी करतीं हैं ये काम, ऐसे हुए खुलासा

जब भी सोनाक्षी घर पर होती हैं तो वह सुबह घर के सारे अखबार गायब कर देती हैं। हालांकि इसके पीछे की वजह के बारे में सुनकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने खुद एक इंटरव्यू में बताया कि उनके बारे में जब भी अखबार में कोई गॉशिप खबर छपती है तो उनके मम्मी-पापा उन्हें  इस बात पर खूब डांटते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुबह होते ही अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के घर पर सभी लोग अखबार खोजते र​ह जाते हैं, लेकिन किसी को अखबार मिलता ही नहीं। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे होता है। लेकिन ऐसा अपने आप नहीं बल्कि ऐसा जानबूझकर कोई करता है और वह करती हैं अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा।

पढ़ें :- Double XL Teaser Released: सोनाक्षी और हुमा ने खोले ओवरसाइज कुर्ते के भीतर की तंग दुनिया के राज

दरअसल जब भी सोनाक्षी घर पर होती हैं तो वह सुबह घर के सारे अखबार गायब कर देती हैं। हालांकि इसके पीछे की वजह के बारे में सुनकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने खुद एक इंटरव्यू में बताया कि उनके बारे में जब भी अखबार में कोई गॉशिप खबर छपती है तो उनके मम्मी—पापा उन्हें  इस बात पर खूब डांटते हैं।

उन्होंने बताया कि एक बार किसी अखबार में उनके और शाहिद के बारे में एक खबर छपी थी जिसे पढ़कर उनकी मां ने पूरे दिन उनकी क्लास लगाई और कहा कि वह बॉलीवुड में जिस काम के लिए जाती हैं वहीं करें। उस दिन के बाद उन्होंने सोच लिया कि अब वह अपने किसी भी कोस्टार के साथ ऐसी कोई बात नहीं करेंगी जिससे उनके बारे में कोई ऐसा लिखे।

इसलिए अब जब भी उन्हें लगता है कि उनके बारे में ऐसी कोई खबर छपी होगी तो वह उस दिन अखबार ही छुपा देती हैं। सोनाक्षी के बारे में बता दें कि उनकी मां नहीं चाहती कि उनके बारे में कोई भी ऐसी खबर छपे जिसमें उनका नाम किसी और लड़के के साथ जुड़े। हालांकि इन दिनों उनका क्या हो रहा होगा जब हर दिन उनके और उनके एक बॉयफ्रेंड में बारे बंटी के बारे में खबरें छपती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

पढ़ें :- Alok Nath Birthday Special: रोमांटिक हीरो से ऐसे संस्कारी बाबूजी बने आलोकनाथ, ऐसे बनी सबसे अलग पहचान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

कहा तो यह भी जा रहा है कि वह जल्द ही बंटी के साथ शादी करने वाली हैं और उनके माता—पिता भी बंटी के साथ उनकी जोड़ी बनाने के लिए मान गए हैं। तभी तो कभी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा उनके साथ रेस्टरां में धड़ल्ले से घूमती हैं तो कभी उनके साथ हॉलीडे मनाने पहुंच जाती हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...