1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday special: बॉलीवुड के खलनायक ने मां के जन्मदिन पर तस्वीर शेयर कर लिखा, आप जैसा कोई नहीं

Birthday special: बॉलीवुड के खलनायक ने मां के जन्मदिन पर तस्वीर शेयर कर लिखा, आप जैसा कोई नहीं

बॉलीवुड के एक मशहुर अभिनेता की पत्नी और एक शानदार अभिनेता की मां और खुद एक नायाब अभिनेत्री रह चुकि नरगिस आज अगर हमारे बीच होती तो वो अपना 92वां जन्मदिवस मना रही होती। आज 1 जून को उनकी बर्थ एनिवर्सरी है। नरगिस दिवंगत अभिनेता सुनील दत्त की पत्नी और संजय दत्त की मां थी। एक्टर संजय दत्त ने अपनी मां नरगिस को याद करते हुए उनके साथ अपनी एक बपचन की फोटो को शेयर किया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Birthday Special The Villain Of Bollywood Shared A Picture On Mothers Birthday And Wrote No One Like You

नई दिल्ली। बॉलीवुड के एक मशहुर अभिनेता की पत्नी और एक शानदार अभिनेता की मां और खुद एक नायाब अभिनेत्री रह चुकि नरगिस आज अगर हमारे बीच होती तो वो अपना 92वां जन्मदिवस मना रही होती। आज 1 जून को उनकी बर्थ एनिवर्सरी है। नरगिस दिवंगत अभिनेता सुनील दत्त की पत्नी और संजय दत्त की मां थी। एक्टर संजय दत्त ने अपनी मां नरगिस को याद करते हुए उनके साथ अपनी एक बपचन की फोटो को शेयर किया है।

पढ़ें :- Pearl V Puri की रिहाई पर भड़के आसाराम के भक्त, कहा- एक्टर को बेल-संत को जेल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

पढ़ें :- अचानक अनुपम खेर के ट्विटर पर हजारों फॉलोअर्स घटे, अभिनेता ने उठाए ये सवाल

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा, तुम्हारे जैसा और कोई नहीं है जन्मदिन मुबारक हो मां। एक्टर द्वारा शेयर की गई सभी तस्वीरें ब्लैक एंड ह्वाइट है। इन तस्वीरों में नरगिस अपने पति और बच्चों के संग मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। नरगिस दत्त ने अपने करियर की शुरुआत साल 1935 में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस तलाश-ए-हक से की थी।

1949 में उन्होंने महबूब खान की फिल्म अंदाज से बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू किया था। नरगिस दत्त का नाम उन अभिनेत्रियों में शुमार होता है जिन्होंने फिल्म जगत में अपनी अलग और एक मजबूत पहचान बनाई। इस पहचान ने उन्हें बुलंदियों पर पहुंचाया लेकिन नरगिस कम ही उम्र में कैंसर जैसी घातक बीमारी का शिकार हो गई थीं। जिसके बाद उन्होंने 3 मई 1981 को अंतिम सांस ली।

 

 

पढ़ें :- वो गायक दुनिया से चला गया जिसने गाया था, जिन्दा रहने के लिए तेरी कसम एक.......

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X