1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Birthday Special: जब नशे में टल्ली इस एक्ट्रेस ने मारा सोनम कपूर को जोर से धक्का

Birthday Special: जब नशे में टल्ली इस एक्ट्रेस ने मारा सोनम कपूर को जोर से धक्का

बॉलीवुड में अपने फैशन और अपने बयानों के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली सोनम कपूर आज अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहीं हैं। सोनम ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है जो बेहतरीन रहीं हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपने फैशन और अपने बयानों के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली सोनम कपूर आज अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहीं हैं। सोनम ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है जो बेहतरीन रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि सोनम कपूर ने साल 2007 में फिल्म सावरियां से डेब्यू किया था। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां अक्सर पार्टी में शराब पीकर नशे में धुत हो जाती हैं लेकिन इस तरह की खबरें कम ही सुनने की मिलती है कि किसी ने मदद का हाथ बढ़ाया तो उसे बदले में मिलता है जोर का झटका।

पढ़ें :- First Picture OF Sonam Kapoor Baby: सोनम और आनंद आहूजा का बेटे संग घर में हुआ वेलकम, वायरल हुआ वीडियो

हम बात कर रहे हैं मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के 51 वें बर्थडे पार्टी की, जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की। इस कॉकटेल पार्टी में जमकर शराब भी परोसा गया और लगभग सभी सितारों ने शराब पीकर बर्थडे पार्टी को सेलिब्रेट किया।

इस पार्टी में एक ऐसी भी अभिनेत्री पहुंची, जो इस कदर टल्ली हो गई थी कि ठीक से खड़ी नहीं हो पा रही थी। नशे से टल्ली इस अभिनेत्री की हालत देखकर सोनम कपूर ने इंसानियत के नाते मदद का हाथ भी बढ़ाया लेकिन बदलें उस अभिनेत्री ने सोनम को जोर का धक्का दे दिया और खुद से दूर रहने को कहा।

पार्टी में शराब पीकर टल्ली हुई मलाइका अरोरा खान

नशे में चूर वो अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की भाभी और अरबाज खान की पत्नी मलाइका अरोरा खान हैं। बताया जाता है कि मलाइका अरोरा खान जब से अरबाज़ खान से अलग हुई हैं तब से अपनी ज़िंदगी के हर लम्हें को खुलकर एन्जॉय कर रही हैं।

शराब की लत मलाइका अरोरा खान पर इस कदर हावी हो गई है कि वो चाहकर भी खुद को शराब से दूर नहीं रख पाती हैं। इसकी दीवानगी देखने को मिली मनीष मल्होत्रा के बर्थडे पार्टी में, जहां मलाइका ने जमकर पैग पे पैग लगाया और ज्यादा शराब पीने की वजह से उनके पैर लड़खड़ाने लगे।

सोनम को मलाइका ने मारा धक्का


पार्टी के दौरान नशे से टल्ली मलाइका को लड़खड़ाते देख सोनम से रहा नहीं गया और सोनम ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया लेकिन सोनम को थैंक्स बोलने के बजाय मलाइका उनपर भड़क उठीं।  नशे की हालत में मलाइका ने सोनम को जोर से धक्का मार दिया और उनसे कहा कि मुझसे दूर रहो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)


मैं खुद को संभाल सकती हूं। मलाइका के इस बर्ताव से आहत सोनम उनसे दूर हट गईं। दो अभिनेत्रियों के बीच बढ़ते इस टेंशन को देखते ही करण जौहर और मनीष मल्होत्रा बीच-बचाव के लिए आ गए आए और मलाइका को संभालकर दूसरी तरफ ले गए।


बहरहाल मलाइका की इस हरकत को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि अरबाज से अलग होते ही मलाइका अरोरा खान उस आजाद पंछी की तरह हो गई हैं जिन्हें किसी का जरा सा भी खौफ नहीं है उल्टे लोगों को चोट पहुंचाने में उन्हें मज़ा आने लगा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...