1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Birthday special: इस स्टार एक्टर की रिश्ते में बहन हैं किम, ऐसे मिला था बॉलीवुड में काम का मौका

Birthday special: इस स्टार एक्टर की रिश्ते में बहन हैं किम, ऐसे मिला था बॉलीवुड में काम का मौका

Birthday Special This Star Actor Has A Sister In Relationship Kim Had Such A Chance To Work In Bollywood

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक्ट्रेस किम शर्मा आज अपना 41 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। किम का जन्म 21 जून 1980 को महाराष्ट्र के अहमदनगर में हुआ था। किम के जन्मदिन के इस खास मौके पर आज हम आपको बताना जा रहे उनसे जुडी कुछ ख़ास बातें जिन्हे आप शायद ही जानते होंगे। आपको बता दे कि, शायद ही किसी को मालूम होगा अभिनेत्री किम बॉलीवुड के सुपरस्टार अर्जुन रामपाल की रिश्ते की बहन है।

पढ़ें :- Birthday special: Jolly LLB में जज का किरदार करने के लिए की थी ऐसी मशक्कत, कह दी थी डायरेक्टर से बड़ी बात

खास बात यह है कि, किम ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत काफी छोटी भूमिका से की थी लेकिन बहुत ही जल्द उन्होंने बॉलीवुड दुनिया में अपनी ख़ास पहचान बना ली। उन्होंने पहली बार 1993 में शाहरुख खान, सन्नी देओल व जूही चावला की सुपरहिट फिल्म में एक्स्ट्रा के रूप में काम किया था।

इसके बाद उन्हें सात साल बाद बॉलीवुड के सबसे बड़े बैनर यशराज की फिल्म में एक्ट्रेस के रूप में काम करने का मौका मिला। फिल्म ‘मोहब्बतें’ में किम अभिनेता जुगल हंसराज के साथ नजर आई।

इस फिल्म में शाहरुख़ खान अमिताभ बच्चन जैसे बड़े स्टार थे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इसके बाद उन्होंने केनिया बेस्ड बिजनेस मैन अली पुंजानी से शादी की थी लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चली और कुछ कारणों की वजह से वे लोगों एक दूसरे से अलग हो गए। खबरों की माने तो इसके बाद किम का नाम क्रिकेटर युवराज सिंह से भी जोड़ा गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...