1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Birthday special: महज 50 रु के लिए राखी सावंत शादी मे करती थी ये काम, ऐसे बनी कंट्रोवर्सी क्वीन

Birthday special: महज 50 रु के लिए राखी सावंत शादी मे करती थी ये काम, ऐसे बनी कंट्रोवर्सी क्वीन

Birthday Special This Work Used To Be Done In Marriage For Only 50 Rupees This Is How The Queen Became Queen

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: नीरू भेडा उर्फ़ राखी सावंत को तो आप सभी जानते ही होंगे। राखी सावंत आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं। आज उनका 42वां जन्मदिन है। वैसे आप सभी जानते ही होंगे राखी सावंत आए दिन अपने विवादित बयानों के चलते चर्चाओं में रहती हैं। अब तक उन्होंने कई चौकाने वाले बयान दिए हैं जो आपने सुने ही होंगे। उन्हें कंट्रोवर्सी क्वीन भी कहा जाता है। अब आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनके स्ट्रगल की कहानी।

पढ़ें :- टीवी एक्ट्रेस के साथ पायलेट ने शादी का झांसा दे किया दुष्कर्म, मेट्रिमोनियल साइट पर हुई थी मुलाक़ात 

दरअसल, राखी एक बेहतरीन डांसर हैं और फिल्म ‘अग्निचक्र’ से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि, ‘मैं घर से भागकर यहां आई थी। मैंने सब अपने दम पर किया। मेरा नाम तब नीरू भेडा था। जब मैं ऑडिशन देने जाया करती थी तो डायरेक्टर-प्रोड्यूसर मुझे अपना टैलेंट दिखाने के लिए कहते थे।’

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि, ‘मैं तब नहीं जानती थी कि वो किस टैलेंट को दिखाने की बात कर रहे हैं। मैं तस्वीरें लेकर उनके पास जाती तो वे दरवाजा बंद कर देते थे। मैं जैसे-तैसे वहां से बाहर निकलती थी।

मेरी मां एक अस्पताल में आया का काम करती थीं। वहां कचरा-पट्टी उठाती थीं। हमारे यहां खाने की भी दिक्कत थी । हम लोग छोड़ा हुआ खाना ढूंढकर खाते थे।’

पढ़ें :- Birthday special: शादी के बाद हनीमून न जा कर अली अब्बास ने किया ये काम, जान उड़ जाएंगे होश

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि 10 साल की उम्र में परिवार वालों ने राखी से टीना अंबानी की शादी में खाना सर्व कराया था। वहीं केटरिंग के इस काम के लिए उन्हें हर रोज के 50 रुपये दिए जाते थे। फिलहाल राखी एक जानी-मानी अदाकारा बन चुकीं हैं और उनके चर्चे सभी जगह होते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...