1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday special: बचपन में काटने-खरोंचने से नाम पड़ा टाइगर, ये है Tiger shroff का असली नाम

Birthday special: बचपन में काटने-खरोंचने से नाम पड़ा टाइगर, ये है Tiger shroff का असली नाम

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस के चलते फैंस को अपना दीवाना बना रखा है। टाइगर श्रॉफ आज अपना 31वां जन्म दिन सेलिब्रेट कर रहें हैं। टाइगर बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ और आयाशा श्रॉफ के बेटे हैं और उन्होंने बॉलीवुड में बहुत बेहतरीन जगह बनाई है। टाइगर अपने डांस के चलते बहुत मशहूर है।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

आपको बता दें, वह डांस के कारण खूब मशहूर हैं और उनके डांस के लोग दीवाने हैं। टाइगर असल जिंदगी में बहुत शांत रहते हैं। आपने देखा होगा वह बॉलीवुड पार्टियों में भी कम ही नजर आते हैं। वैसे टाइगर का जन्म मुंबई में हुआ था।

हीरोपंती से किया डेब्यू

उन्होंने साजिद नाडियावाला की फिल्म हीरोपंती से साल 2014 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग और अपने डांस से सभी को दीवाना कर दिया था। टाइगर ना तो शराब का सेवन करते हैं और न ही सिगरेट को हाथ लगाते हैं। कहा जाता है वह बड़े शरीफ एक्टर हैं और बुरी आदतों से दूर रहते हैं।


एक बार एक फिल्म शूट के लिए उन्होंने सिगरेट का उपयोग किया था लेकिन यह उन्हें बिलकुल पसंद नहीं आया था। बहुत कम लोग जाते हैं टाइगर का असल नाम हेमंत श्रॉफ है उनके करीबी बताते हैं कि बचपन में वो बहुत काटते खरोंचते थे जिसकी वजह से फिल्मों में उनका नाम टाइगर रख दिया गया।


वैसे टाइगर बॉलीवुड में ऋतिक रौशन को अपना गुरू मानते हैं। टाइगर ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है। आपको पता होगा हीरोपंती उनकी पहली फिल्म थी और इसके बाद वह बागी, ए फ्लाइंग जट, मुन्ना माइकल और बागी 2, स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 में दिख चुके हैं। जल्द ही आप उन्हें नयी बेहतरीन फिल्मों में देखने वाले हैं।

पढ़ें :- Karunalayam Trailer Release: एक्शन और हॉरर का है जबरदस्त तड़का है फिल्म करुंगापियम, ट्रेलर हुआ रिलीज
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...