1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday Special: जब करीना ने सेट पर सबके सामने बिपाशा को मारा था चाटा, एक्ट्रेस ने खा ली इस बात की कसम

Birthday Special: जब करीना ने सेट पर सबके सामने बिपाशा को मारा था चाटा, एक्ट्रेस ने खा ली इस बात की कसम

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अभिनेत्री बिपाशा बसु आज अपना जन्मदिन मना रही है, बिपाशा बसु का जन्म 7 जनवरी 1979 को हुआ था। मूवी ‘राज’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली बिपाशा ने ‘अजनबी’, ‘धूम 2’ जैसी कई हिट मूवीज में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सभी का दिल जीता है।

पढ़ें :- Cannes Film Festival में Urvashi Raute ने पहनी टोनी यार्ड की स्नो वाइट गाउन, ड्रेस की कीमत 2 करोड़ से भी ज्यादा

वहीं वर्ष 2007 में मिस सेक्सीयस्ट एशियन वुमेन का अवार्ड अपने नाम करने वाली बिपाशा ने अपने अदाओं से कई लोगों को दीवाना बनाया है। हालांकि बीते काफी वक़्त से बिपाशा फिल्मों से गायब चल रही हैं किन्तु एक वक़्त ऐसा था जब इंडस्ट्री में उनके नाम का डंका बजता था। मॉडलिंग से अपने करियर का आरम्भ करने वाली बिपाशा एक स्ट्रांग हीरोइन मानी जाती थी।

वहीं मूवीज के साथ-साथ बिपाशा कॉन्ट्रोवर्सी में भी बहुत बनी रही हैं। सबसे अधिक बिपाशा चर्चाओं में तब आईं जब उनका झगड़ा उनकी को-एक्टर रह चुकी करीना कपूर खान से हुआ था। तो चलिए आज उनके जन्मदिन के विशेष अवसर पर हम आपको बिपाशा से सबंधित कुछ इंट्रेस्टिंग बातें बताएंगे।

वर्ष 2001 में आई फिल्म ‘अजनबी’ में ये दोनों अभिनेत्री साथ दिखाई दी थी। शूटिंग के दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर जंग इतनी अधिक बढ़ गई थी कि करीना ने बिपाशा को सेट पर सभी के सामने चांटा मार दिया था। दरअसल, करीना के स्टाइलिस्ट विक्रम ने बिपाशा की थोड़ी सहायता कर दी थी। वहीं जब ये बात करीना के कानों कर पहुंची तो उन्होंने बिपाशा से खूब झगड़ा किया।

पढ़ें :- Cannes Film Festival 2022: Tamannaah Bhatia ने रेड कारपेट पर जाने के लिए इस एक्ट्रेस का लिया आशीर्वाद

करीना बहुत क्रोध में थीं तथा बहस के चलते ही उन्होंने बिपाशा को चांटा मार दिया था। इतना ही नहीं करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली भी कहा था। वहीं इस बात का खुलासा स्वयं बिपाशा ने अपने एक इंटरव्यू में किया था। अभिनेत्री ने करीना के ऐसे रवैये को बचकानी हरकत बताई थी। वहीं बिपाशा ने यह भी कहा कि करीना ने बात का बतंगड़ बनाया तथा उनके साथ कभी काम ना करने की कसम भी खाई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...