1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday special: जब रणबीर ने दिया था दीपिका को धोखा, सालों तक रहीं डिप्रेशन का शिकार

Birthday special: जब रणबीर ने दिया था दीपिका को धोखा, सालों तक रहीं डिप्रेशन का शिकार

Birthday Special When Ranbir Cheated Deepika She Was A Victim Of Depression For Years

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का आज अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहीं हैं। दीपिका का जन्म 5 जनवरी 1986 में हुआ था। दीपिका अपनी एक्टिंग के कारण हमेशा चर्चाओं में रहीं हैं लेकिन उससे कहीं ज्यादा वह चर्चाओं में रहीं हैं अपनी निजी जिंदगी के कारण।

पढ़ें :- Birthday special: Jolly LLB में जज का किरदार करने के लिए की थी ऐसी मशक्कत, कह दी थी डायरेक्टर से बड़ी बात

दीपका के जीवन में एक समय ऐसा भी आया था जब वो रिश्ते में मिले धोखे की वजह से पूरी तरह से डिप्रेशन में चली गई थीं। इस बारे में कई बार दीपिका ने खुद खुलासे किये हैं। जी दरअसल उनका अफेयर रणबीर कपूर के साथ रहा था और उन्ही से मिले धोखे के कारण वह डिप्रेशन में चली गई थीं।

पढ़ें :- Deepika Padukone पर लगा एड चोरी का आरोप, कंगना ने बिना नाम लिए एक्ट्रेस को बनाया निशाना

फिलहाल दीपिका ने अभिनेता रणवीर सिंह से शादी कर ली है और इन दिनों दोनों को एक दूजे पर प्यार बरसाते हुए देखा जाता है। एक समय था जब दीपिका ने रणबीर कपूर को डेट किया था और काफी समय तक इन दोनों की शादी तक के कयास लगाए गए थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

एक बार अपने डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए दीपिका ने बताया, ‘मेरे लिए रोमांस का मतलब सिर्फ फिजिकल होना नहीं है, बल्कि इसमें इमोशन्स भी जुड़ते हैं। मैं जब भी किसी रिश्ते में रही, मैंने उसे कभी धोखा नहीं दिया। मैं उसे धोखा दूंगी या चीट करूंगी तो मैं रिश्ते में ही क्यों रहूंगी? इससे अच्छा है कि मैं सिंगल रहूं और मस्ती करूं। लेकिन हर कोई ऐसा नहीं होता, इसलिए मुझे पहले काफी दुख झेलना पड़ा। मैं इतनी बेवकूफ थी कि मैंने उसे दूसरा मौका दिया, जबकि मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था।’

पढ़ें :- Birthday special: लाड़ली Shraddha के बर्थड़े पर पापा से मांगा स्पेशल गिफ्ट, शक्ति बोले-मैं धन्य हूं

इसके अलावा दीपिका ने यह भी बताया, ‘बाद में उसने मुझसे भीख मांगी थी और मिन्नतें की थीं, तो मैंने उसे माफ कर दिया लेकिन ये मेरी बेवकूफी थी। मुझे उन सब चीजों से बाहर आने में काफी वक्त लगा। लेकिन अब जब मैं उन सब चीजों से बाहर आ गई हूं तो कोई भी मुझे इस वक्त में वापस नहीं ले जा सकता। उसने जब मुझे पहली बार धोखा दिया था तब मुझे लगा कि इस रिलेशनशिप में या फिर मुझमें कोई दिक्कत होगी।

लेकिन जब धोखा देना किसी की आदत ही हो तो वो यही करता है।’ वैसे आप सभी जानते ही होंगे दीपिका रणबीर का अफेयर काफी समय तक सुर्ख़ियों में रहा था और कहा जाता है कैटरीना कैफ के लिए रणबीर ने दीपिका को छोड़ दिया था। फिलहाल रणबीर आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं और जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं।

पढ़ें :- Birthday special: इस वजह से सुनील ने शुरू किया था अपना सेकंड हैंड करियर, ये बनी थी बड़ी वजह

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...