1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday Special: जब ऋषि कपूर की शादी के बाद भी थे इन 5 एक्ट्रेस से अफेयर, नीतू ने किया था कुछ ऐसा

Birthday Special: जब ऋषि कपूर की शादी के बाद भी थे इन 5 एक्ट्रेस से अफेयर, नीतू ने किया था कुछ ऐसा

कपूर खानदान के वारीश और फेमस एक्टर ऋषि कपूर का आज जन्मदिन है। ऋषि कपूर का जन्म 4 सितंबर 1952 को जाने-माने डायरेक्टर तथा अभिनेता राजकपूर के घर हुआ था। ऋषि कपूर का कैंसर के चलते 30 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था। ऋषि कपूर आज भले ही हमारे बीच न हों लेकिन उन्हे भुला पाना हर किसी के लिए नामुमकिन है। वैसे तो ऋषि कपूर और नीतू सिंह की लव स्टोरी से तो हर कोई वाकिफ है लेकिन ऋषि कपूर अपनी लव स्टोरी से ज्यादा दूसरी अभिनेत्रियों के साथ अफेयर्स को लेकर सालों तक सुर्खियों में रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Happy Birthday Rishi Kapoor: कपूर खानदान के वारीश और फेमस एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का आज जन्मदिन है। ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का जन्म 4 सितंबर 1952 को जाने-माने डायरेक्टर तथा एक्टर राजकपूर के घर हुआ था। ऋषि कपूर का कैंसर के चलते 30 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था। ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) आज भले ही हमारे बीच न हों लेकिन उन्हे भुला पाना हर किसी के लिए नामुमकिन है।

पढ़ें :- Sapna Choudhary Dance Video: ग्रीन सूट में सपना चौधरी ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ रूप सुहाना लगता है...
Jai Ho India App Panchang

वैसे तो ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू सिंह (Neetu Singh) की लव स्टोरी से तो हर कोई वाकिफ है लेकिन ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपनी लव स्टोरी से ज्यादा दूसरी अभिनेत्रियों के साथ अफेयर्स को लेकर सालों तक सुर्खियों में रहे हैं। ऐसा नहीं है कि नीतू सिंह अपने पति ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की इन हरकतों से वाकिफ नहीं थीं, बावजूद इसके उन्होंने हमेशा अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाने के लिए अपने पति का साथ दिया।

खबरों के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान खुद नीतू सिंह (Neetu Singh) ने इस बात को कबूल किया था कि शादी के बाद भी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का दूसरी एक्ट्रेस के साथ अफेयर रहा है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि नीतू सिंह (Neetu Singh) के होते हुए भी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अफेयर्स किन-किन अभिनेत्रियों के साथ चल रहे था।

नीतू नहीं थीं ऋषि का पहला प्यार

ऋषि कपूर का रिलेशनशिप स्टेटस शुरूआती दौर से ही काफी चर्चा में रहा है। बताया जाता है कि नीतू सिंह ऋषि कपूर का पहला प्यार नहीं थीं। नीतू से पहले ऋषि यासमिन नाम की अभिनेत्री से प्यार करते थे और करीब 5 साल तक दोनों का अफेयर चला था।

पढ़ें :- Daughter’s Day पर महानायक ने बेटी श्वेता के लिए खास पोस्ट, कहा- हर दिन बेटियों का

डिंपल कपाड़िया

यासमिन से अलग होने के बाद नौजवान ऋषि कपूर का दिल डिंपल कपाड़िया के लिए धड़कने लगा। फिल्म बॉबी के दौरान उन्हें डिंपल से प्यार हो गया था वो डिंपल को प्रपोज करना चाहते थे लेकिन राज कपूर इस रिश्ते के सख्त खिलाफ थे। इसलिए उनकी ये प्रेम कहानी आगे बढ़ने से पहले ही खत्म हो गई।

दिव्या भारती

हालांकि ऋषि ने नीतू सिंह से शादी कर ली लेकिन शादी के बाद भी उनके अफेयर्स का ये सिलसिला चलता ही रहा। शादी के बाद दिव्या भारती के साथ उनके अफेयर्स ने काफी सुर्खियां बटोरी।

जूही चावला

पढ़ें :- Hollywood ही नहीं बल्कि Bollywood की ये हस्तियां सेक्स एडिक्शन के हैं शिकार

नीतू सिंह अपने पति ऋषि कपूर की इन कारगुजारियों से अच्छी तरह वाकिफ थीं। दिव्या भारती के बाद ऋषि कपूर और अभिनेत्री जूही चावला के अफेयर्स की खबरों ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी।  बताया जाता है कि जब ऋषि नीतू सिंह को डेट कर रहे थे तब भी वो दूसरी अभिनेत्रियों से फ्लर्ट करते थे और जब भी नीतू इस बारे में कुछ पूछती तो वो ऐसे दिखाते थे कि उनका कोई अफेयर नहीं है।

शादी के बाद दोनों की जिंदगी में एक ऐसा मोड़ भी आया जब नीतू सिंह ऋषि के अफेयर्स और उनके बर्ताव से तंग आ गई थीं और वो घर छोड़कर चली गई थीं। हालांकि ऋषि कपूर उन्हें मनाकर वापस घर लाने में कामयाब भी रहे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...