1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Birthday special: जब विराट कोहली ने कराया था बियर्ड का इंश्योरेंस, जानिए कितना मिलेगा पैसा

Birthday special: जब विराट कोहली ने कराया था बियर्ड का इंश्योरेंस, जानिए कितना मिलेगा पैसा

Birthday Special When Virat Kohli Had Insurance Of Beer Know How Much Money Will Be Received

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: विराट कोहली आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। 5 नवंबर 1988 को जन्मे कोहली क्रिकेट की दुनिया में अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। यही वजह है कि टेस्ट क्रिकेट हो या वनडे या फिर टी20 तीनों ही फॉर्मेट में उनकी तूती बोलती है।

पढ़ें :- जानिए किस पूर्व क्रिकेटर ने रहाणे की कप्तानी की तुलना नवाब मंसूर अली खान पटौदी से की

अपने स्मार्ट और डैशिंग लुक के लिए भी हैं। लड़के जहां उनकी तरह फिजिक और दाढ़ी बढ़ाना चाहते हैं, तो वहीं लड़कियां विराट जैसा बॉयफ्रेंड पाने की चाह रखती हैं। विराट अपनी फिटनेस का भी खूब ख्याल रखते हैं और पिछले कुछ सालों से उन्हें दाढ़ी भी उगा रखी है जो उनके चेहरे पर बहुत सूट भी करती है।

विराट की देखादेखी कई खिलाड़ियों ने भी उनकी तरह दाढ़ी रखनी शुरू कर दी थी। युवाओं के बीच विराट की दाढ़ी कुछ ज्यादा ही लोकप्रिय है। एक बार विराट ने भी कहा था कि वो दाढ़ी में अच्छे लगते हैं इसलिए उसे हटाएंगे नहीं, बहरहाल उनके दाढ़ी प्रेम को देखते हुए ही 2018 मे में कहा गया था कि विराट ने अपनी दाढ़ी का इंश्योरेंस करवाया था। वैसे सितारों के लिए अपने बॉडी पार्ट्स का इंश्योरेंस करवाना कोई नई बात नहीं है।

इंश्योरेंस का किया था video शेयर 

लेकिन विराट के दाढ़ी के इंश्योरेंस वाली बात में कितन सच्चाई है ये जानने के लिए फैंस उतावले थें। दरअसल, विराट के साथी और भारतीय क्रिकेटर लोकेश राहुल ने उनकी बियर्ड (दाढ़ी) को लेकर एक वीडियो शेयर किया था।

इस विडियों में विराट के साथ कुछ लोग दिखाई दे रहे हैं, एक शख्स उनकी दाढी के कुछ बाल निकालकर जा रहा है, तो दूसरा शख्स उनसे किसी पेपर पर साइन करवाता है। सोशल मीडिय पर ये विडियो वायरल होते ही ये कयास लगाए जाने लगे कि विराट ने अपनी दाढ़ी का इंश्योरेंस करवाया हैं और उनके कई साथी खिलाड़ियों ने इस विडियों पर चुटकी भी ली।

लोकेश राहुल ने विडियो शेयर करने के बाद अपने ट्विटर पर लिखा कि ‘मुझे लगता है कोहली ने अपनी दाढ़ी का इंश्योरेंस करवा लिया है।’ लोकेश के वीडियो शेयर करने और बाकी साथी खिलाड़ियों के ट्विट का जबाव देते हुए कप्तान विराट कोहली ने युजवेंद्र चहल, उमेश और लोकेश राहुल को टैग करते हुए लिखा, ‘मेरी बियर्ड को लेकर चर्चा हो रही है जो काफी मजेदार है।

पढ़ें :- Birthday special: तेंदुलकर के पक्के दोस्त कांबली, फिल्मों छोड़ खेल में बनाया करियर

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...