1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday Special: जब विशाल-शेखर ने स्कूल में एग्जाम दे रहे अरमान को धोखे से बुला कराया था ये काम, आज बने बेहतरीन सिंगर

Birthday Special: जब विशाल-शेखर ने स्कूल में एग्जाम दे रहे अरमान को धोखे से बुला कराया था ये काम, आज बने बेहतरीन सिंगर

बॉलीवुड फेमस सिंगर अरमान मालिक आज अपना 26 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। आज अरमान किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अरमान का संगीत से पुराना नाता है या यूं भी कहा जा सकता है कि अरमान कि रग में म्यूजिक बहता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Birthday Special When Vishal Shekhar Had Fraudulently Called Armaan Giving Exams In School This Work Became The Best Singer Today

मुंबई: बॉलीवुड फेमस सिंगर अरमान मालिक आज अपना 26 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। आज अरमान किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अरमान का संगीत से पुराना नाता है या यूं भी कहा जा सकता है कि अरमान कि रग में म्यूजिक बहता है।

पढ़ें :- Birthday Special: जब नहीं मिली इंडस्ट्री में स्पेशल जगह, तो कामयाबी के लिए Ashish Chowdhary ने उठाया ये कदम

आपको बता दें अरमान फेमस सिंगर सरदार मलिक के पोते, और अनु मलिक के भतीजे हैं। अब आप जान ही गए होंगे कि उनके पिता कौन हैं जी हैं आपने सही सोचा अरमान के पिता का नाम डब्बू मलिक है। तो सही कहा न की इनकी रगों में मुजीक बहता है।

‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ में दिया पहला एडिशन 

जब ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ का पहला एडिशन आया उसमें अरमान ने भाग लिया था। उस समय अरमान केवल नौ साल के थे। इस शो में वो टॉप 7 तक पहुंचकर बाहर हो गए थे। आज अरमान मलिक के जन्मदिन पर आपको बतातें हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें… अरमान मलिक ने महज आठ साल की उम्र से ही गाना गाना शुरू कर दिया था।

अरमान आज बॉलीवुड में एक जाने माने गायक है। अरमान ने अपनी पढ़ाई जमनाबाई नर्सी स्कूल से की पूरी की है। वहीं उन्होंने संगीत की पढ़ाई बर्कली कॉलेज ऑफ म्यूजिक बोस्टन से की। कहा जाता है कि अरमान की रोने की आवाज सुनकर उनके माता-पापा ने समझ लिया था वो एक बेहतरीन सिंगर बन सकते हैं।

पढ़ें :- Birth Anniversary: फिल्मी अंदाज़ में शादी रचाने से ले कर RD Burman से जुडी ये 8 बातें जान दंग रह जाएंगे आप

बचपन का गज़ब किस्सा

बचपन में अरमान मलिक अपने स्कूल में बैठकर एग्जाम दे रहे थे। अचानक उनकी टीचर भागती हुई आईं और उन्हें बताया कि उनकी मम्मी बाहर इंतजार कर रही हैं। अरमान जब वहां पहुंचे तो पता चला कि विशाल-शेखर की जोड़ी उनसे एक गाना रिकॉर्ड करवाना चाहती है।


यह गाना उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘भूतनाथ’ के लिए रिकॉर्ड किया था। बतौर चाइल्ड सिंगर उनकी पहली फिल्म अमिताभ बच्चन के साथ थी और बड़े होने पर उन्होंने पहला गाना सलमान खान के लिए गाया। इस गाने का नाम था ‘तुमको तो आना ही था’। इस गाने से अरमान का एडल्ट सिंगर के तौर पर बॉलीवुड डेब्यू हुआ था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...