1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Birthday Special: Arbaaz Khan क्यों नहीं होने देना चाहते Salman Khan की शादी?, ऐसे हुआ खुलासा

Birthday Special: Arbaaz Khan क्यों नहीं होने देना चाहते Salman Khan की शादी?, ऐसे हुआ खुलासा

बॉलीवुड एक्टर डायरेक्टर अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) आज अपना 54 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। आपको जान कर हैरानी होगी कि अरबाज़ (Arbaaz Khan) नहीं चाहते सलमान शादी करें सलमान खान 55 साल के हो चुके हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड एक्टर डायरेक्टर अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) आज अपना 54 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। आपको जान कर हैरानी होगी कि अरबाज़ (Arbaaz Khan) नहीं चाहते सलमान खान (Salman Khan) शादी करें सलमान खान 55 साल के हो चुके हैं। और उनके चाहने वालों को बड़ी बेसब्री से भाई की शादी का इंतज़ार है, मगर इस सल्लू मिया के असल भाई नहीं चाहते कि वो शादी करें।

पढ़ें :- Malaika Arora की चाल देख बोले ट्रोलर्स- दीदी को बालतोड़ हो गया है क्या?
Jai Ho India App Panchang

दरअसल, ये सच बात है आमतौर पर तो हर भाई चाहता है कि उसके भाई का घर जल्द से जल्द बस जाए, मगर अरबाज़ खान अपने भाई सलमान खान की शादी कराना नहीं चाहतें। अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) चाहते हैं कि सलमान की शादी ना हो। अरबाज (Arbaaz) ने अपने दिल की ये बाद एक चैट शो के दौरान कही।

ऐसे हुआ खुलसा 


अरबाज अपने दोनों भाइयों सलमान खान (Salman Khan) और सोहेल के साथ करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे थे। सवाल-जवाब के दौरान करण ने अरबाज से पूछा कि सलमान सिंगल ही ठीक हैं या उन्हें शादी कर लेनी चाहिए, तो इसके जवाब में अरबाज ने जो कहां वो सुनकर सब हैरान रह गए, अरबाज (Arbaaz Khan) ने कहा कि वो सिंगल ही अच्छे हैं क्योंकि उनके आसपास जो हो रहा है वो देख ही रहे हैं।

पढ़ें :- PM Modi Birthday Special: सेलेब्स ने की जन्मदिन की शुभकामनाएं, रजनीकांत बोले आपके लिए शक्ति की कामना

अरबाज की इस बात से साफ़ ज़ाहिर होता कि वो नहीं चाहते कि शादी के बाद उनके भाई को भी उनकी तरह ही शादी टूटने का दर्द झेलना पड़े। आपको बता दें कि हाल ही अरबाज और मलाइका (Malaika Arora) की बरसों पुरानी शादी टूट चुकी है। वहीं कुछ दिनो पहले खबर आई थी कि सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा के बीच भी कुछ ठीक नहीं चल रहा।


लगता है दोनों भाई शादी के बाद की ज़िंदगी के बुरे अनुभव से अपने बड़े भाई को बचाना चाहते हैं, इसलिए वो चाहते हैं कि सल्लू मियां शादी के झंझटों से दूर ही रहे तो बेहतर है। वैसे सलमान की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो वो कभी रिश्ते में ज़्यादा दिनों तक टिक नहीं पाए हैं, सोमी अली से लेकर संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) , कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अब यूलिया वंतूर तक, उनका अफेयर तो कईयों के साथ रहा, मगर बाद अफेयर से शादी तक नहीं पहुंच पाई।


पिछले कुछ समय से यूलिया के साथ उनकी शादी की चर्चा ज़ोर शोर से वो रही है, मगर अब अरबाज खान की बाते सुनकर लगता नहीं कि सल्लू मियां जल्दी किसी को अपनी दुल्हनियां बनाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...